सिद्धार्थनगर - यातायात जागरूकता रैली निकाल कर किया जागरूक - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

मुख्तार अंसारी के शव का पंचनामा पूरा, थोड़ी देर में डॉक्टरों का पैनल करेगा पोस्टमार्टम*मुख्तार की मौत के बाद गाजीपुर के मोहम्मदाबाद में लोगों ने किया बाजार बंद का आह्वान*BSF के जवानों ने पंजाब के अमृतसर में ड्रोन किया बरामद*श्रीनगर-जम्मू नेशनल हाईवे पर रामबन के पास सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत*बांदा मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मुख्तार अंसारी के बेटे*बिहार: महागठबंधन में सीट शेयरिंग पर डील पक्की, दोपहर बाद साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में होगा ऐलान*BSP सुप्रीमो मायावती ने मुख्तार की मौत पर उठाए सवाल, बोलीं- उच्च स्तरीय जांच जरूरी है*पोस्टमार्टम के बाद मुख्तार के शव को गाजीपुर ले जाने के लिए प्रशासन ने तैयार किया प्लान*लोग राजनैतिक रोटियां सेंकने के लिए कुछ-न-कुछ कहेंगे, मुख्तार की मौत पर बोले कृष्णानंद राय के भतीजे || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Sunday, November 27, 2022

सिद्धार्थनगर - यातायात जागरूकता रैली निकाल कर किया जागरूक










संतोष कौशल



उद्योग व्यापार मंडल बिस्कोहर के नेतुत्व में स्कूली बच्चों ने निकाली रैली


बिस्कोहर । उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल बिस्कोहर के नेतृत्व में स्कूली बच्चों द्वारा यातायात जागरूकता रैली निकाली गई। इस दौरान लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया गया। शनिवार को नगर स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय से पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री डा. सतीश द्विवेदी ने हरी झंडी दिखाकर यातायात रैली को रवाना किया। रैली में शामिल बच्चे स्लोगन लिखी तख्तियां लेकर जागरूकता के नारे लगाते हुए नगर के मुख्य कस्बा , चौक रोड , पश्चिम मोहल्ला व बस अड्डा होते हुए रैली परशुराम तिराहा होकर विद्यालय पर पहुंचकर संपन्न हुई। 


रैली के पूर्व यातायात जागरूकता गोष्ठी को संबोधित करते हुए पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री डा. सतीश द्विवेदी ने कहा कि व्यापारी समाज जागरूक है। खुद के व्यापार के साथ ही सामाजिक सरोकारों को मजबूत करना भी ये अपनी जिम्मेदारी समझते है। 



व्यापार मंडल अध्यक्ष बिस्कोहर प्रभात जयसवाल ने कहा कि सिर सलामत तो सब सलामत , इसलिए बाइक चलाते समय हर हाल में हेलमेट का प्रयोग करे और चार पहिया वाहन चलाते समय सीट बेल्ट लगाए। वाहन चलाते समय नियमो , चिन्हों व संकेतो का पालन करे काली फिल्म और हूटर का प्रयोग न करे। 

विद्यालय प्रधानाध्यापक उमाकांत गुप्ता ने गोष्टी में आए हुए अभिभावकों से कहा कि बच्चो को वाहन चलाने के लिए कदापि प्रेरित न करे। बिना लाइसेंस व शराब पीकर वाहन न चलाए । सावधानी से सड़क पार करे और सदैव सड़क के बाई ओर चले। नियमो का पालन करने से जहां आप खुद सुरक्षित रहेंगे , वहीं परिवार भी सुरक्षित रहेगा।


इस दौरान थानाध्यक्ष त्रिलोकपुर सूर्य प्रताप सिंह , चौकी प्रभारी बिस्कोहर सर्वेश कुमार यादव , व्यापार मंडल संरक्षक सुधीर त्रिपाठी , संजय सिंह , किशोर सोनी , गौकरण पाठक , विनोद सोनी , सुरेश प्रजापति , किशन जयसवाल आदि मौजूद रहें।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->