सिद्धार्थनगर - प्रदेश में रहने वाले हर तबके के नागरिकों का उत्थान कर रही है भाजपा - पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

मुख्तार अंसारी के शव का पंचनामा पूरा, थोड़ी देर में डॉक्टरों का पैनल करेगा पोस्टमार्टम*मुख्तार की मौत के बाद गाजीपुर के मोहम्मदाबाद में लोगों ने किया बाजार बंद का आह्वान*BSF के जवानों ने पंजाब के अमृतसर में ड्रोन किया बरामद*श्रीनगर-जम्मू नेशनल हाईवे पर रामबन के पास सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत*बांदा मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मुख्तार अंसारी के बेटे*बिहार: महागठबंधन में सीट शेयरिंग पर डील पक्की, दोपहर बाद साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में होगा ऐलान*BSP सुप्रीमो मायावती ने मुख्तार की मौत पर उठाए सवाल, बोलीं- उच्च स्तरीय जांच जरूरी है*पोस्टमार्टम के बाद मुख्तार के शव को गाजीपुर ले जाने के लिए प्रशासन ने तैयार किया प्लान*लोग राजनैतिक रोटियां सेंकने के लिए कुछ-न-कुछ कहेंगे, मुख्तार की मौत पर बोले कृष्णानंद राय के भतीजे || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Sunday, November 27, 2022

सिद्धार्थनगर - प्रदेश में रहने वाले हर तबके के नागरिकों का उत्थान कर रही है भाजपा - पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री






संतोष कौशल



बिस्कोहर । आगामी नगर निकाय चुनाव को लेकर भाजपा किसान मोर्चा द्वारा नव सृजित नगर पंचायत बिस्कोहर के शिव चरण पोखरे पर किसान प्रतिनिधि सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन का शुभारम्भ वन्देमातरम से हुआ , उपस्थित अतिथियों ने पंडित दीनदयाल और श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित किया।


सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री डा. सतीश द्विवेदी ने कहा कि केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार किसानों के विकास के लिए नई- नई तकनीकों के माध्यम से दिशा और दशा बदलकर कृषि प्रधान देश को प्रथम पायदान पर लाना चाहती हैं। केंद्र व प्रदेश सरकार लगातार किसानों के हित मे योजनाएं प्रदान कर रही हैं।  प्रदेश में डबल इंजन की सरकार किसानों के साथ है। सरकार ने अभी तक 86 लाख लघु और सीमांत किसानों के फसली ऋण को माफ करने के साथ प्रदेश में 2017 से 2022 तक 1 लाख 72 हजार 745 करोड़ रुपये गन्ना मूल्य का भुगतान करके कीर्तिमान स्थापित किया है। भाजपा सरकार सबका साथ, सबका विकास के मूल मंत्र के साथ प्रदेश में रहने वाले हर तबके के नागरिकों का उत्थान कर रही है। यूपी के निकाय चुनाव में जनता भाजपा को बहुमत देकर प्रदेश में ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने जा रही है।

जिलाध्यक्ष किसान मोर्चा अजय शर्मा ने कहा कि बीते विधानसभा चुनाव में केंद्र और प्रदेश की किसान कल्याणकारी योजनाओं के कारण किसानों ने अपना समर्थन भाजपा को देकर विपक्षी पार्टियों के मंसूबों को ध्वस्त कर दिया। जिसके कारण उत्तर प्रदेश में प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनी। भाजपा सरकार किसानों के मान-सम्मान को बढ़ाने के साथ ही उनकी आय को दुगुनी करने के लिये प्रतिबद्ध है। आने वाले नगर पंचायत चुनाव में भी अन्नदाताओं की भूमिका अहम है। 

इस अवसर पर भाजपा जिला मंत्री अजय गुप्ता, मण्डल अध्यक्ष श्रवण गिरी, मण्डल अध्यक्ष किसान मोर्चा खेमराज यादव, सुधीर त्रिपाठी, बलराम मिश्र, लवकुश शुक्ला , जय प्रकाश पांडेय, मोना पांडेय , अमित पांडेय, घनश्याम गुप्ता, शिव पूजन सिंह, राज मणि दुबे, तोलू गुप्ता आदि मौजूद रहें।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->