सिद्धार्थनगर - नगर निकाए में फैले भ्रष्टाचार को समाप्त कर नगरीय व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालित करना ही आम आदमी पार्टी का उद्देश है - प्रदेश प्रवक्ता इरम रिज़वी - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE)

Latest

Advertise With Us:

Advertise With Us:
NationWatch.in

Search This Blog

Breaking News

जम्मू-कश्मीर: बांदीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, सेना का 1 जवान घायल*नई दिल्ली: हिंदू सेना ने अकबर रोड पर लगाए कांग्रेस विरोधी बैनर*ईद पर सेवई खाने वाले अखिलेश ने नहीं दी राम नवमी की बधाई, सपा चीफ पर UP के मंत्री जयवीर सिंह का हमला*आज अरविंद केजरीवाल से तिहाड़ में मुलाकात करेंगे दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज*मैं भी दावेदार हूं, लेकिन प्रत्याशी का अंतिम फैसला पार्टी करेगी: ब्रजृभूषण शरण सिंह*बिहार: पूर्णिया में तेजस्वी यादव के सामने लगे पप्पू यादव जिंदाबाद के नारे*दिल्ली यूनिवर्सिटी में आज से शुरू होगा कैंपस प्लेसमेंट*पीएम मोदी आज छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Sunday, November 27, 2022

सिद्धार्थनगर - नगर निकाए में फैले भ्रष्टाचार को समाप्त कर नगरीय व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालित करना ही आम आदमी पार्टी का उद्देश है - प्रदेश प्रवक्ता इरम रिज़वी





संतोष कौशल



बिस्कोहर। नगर पंचायत बिस्कोहर के पश्चिम पेट्रोल पंप के बगल में आयोजित आम आदमी पार्टी जन सभा एवं सदस्यता ग्रहण समारोह में भारी संख्या में लोग पहुंचे। प्रदेश में होने वाले निकाय चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी तैयारियों में जुट गई है और वह पूरे दमखम के साथ निकाय चुनाव लड़ेगी। इसको लेकर आम आदमी पार्टी के द्वारा जन सभा एवं सदस्यता ग्रहण समारोह आयोजित किया जा रहा है।   शनिवार दोपहर में आयोजित जनसभा में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश अध्यक्ष बौद्ध प्रांत इ. इमरान लतीफ व प्रदेश प्रवक्ता इरम रिज़वी उपस्थित रहे। जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रवक्ता इरम रिज़वी ने कहा कि निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी हर सीट पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी का उद्देश्य नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत में फैले भ्रष्टाचार को समाप्त कर नगरीय व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालित करना है , कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब में अच्छी शिक्षा, बेहतर चिकित्सा व्यवस्था, बिजली, पानी, महिला सुरक्षा, स्वास्थ, यातायात व्यवस्था पर शानदार काम किया है।



प्रदेश अध्यक्ष इ. इमरान लतीफ ने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रत्याशियों का चयन ट्रिपल सी के आधार पर कर रही है। उन्होंने कहा कि आवेदन फॉर्म की डिमांड बढ़ चुकी है, लेकिन पार्टी सिद्धांतों के अनुसार हम प्रत्याशियों का आकलन ट्रिपल सी के आधार पर कर रहे हैं। हम आवेदक द्वारा जमा किए गए कागजात का पूर्ण रूप से जांच करवा कर ही कोई निर्णय लेते हैं , कहा कि जनता में आम आदमी पार्टी के आवेदन फॉर्म के लिए भारी उत्साह है जो दर्शाता है लोग केजरीवाल मॉडल को पसन्द कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायतों की लापरवाही के चलते आज जगह-जगह गंदगी का जमावड़ा है जिससे विभिन्न प्रकार की बीमारियां पनप रही हैं। सफाई की स्थिति बेहद खराब है, सभी जगह पर भ्रष्टाचार पनपा पड़ा है। इसको केवल आम आदमी पार्टी की सरकार ही खत्म कर सकती है। इसलिए आने वाले निकाए चुनाव में आम आदमी पार्टी को अपना अमूल्य वोट देकर पार्टी के हाथों को मजबूत करे ।

इस दौरान सैकड़ों की संख्या में लोगो ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। जनसभा का संचालन राजन मिश्रा और अध्यक्षता राजेश्वर सिंह ने किया।


इस मौके पर पार्टी के जिलाध्यक्ष मुकेश कुमार राव , जिला सचिव सुफियान , विधानसभा अध्यक्ष इटवा शैलेश कुमार , मंगेश दुबे , पार्टी प्रत्याशी राजेश्वर सिंह , पशुपति प्रताप सिंह , मुकेश शुक्ला , राजू सिंह , प्रमोद पांडे, ठाकुर पांडे , इमरान खान, मनीष सिंह , जलाल आदि भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।


No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

AD

Prime Minister Narendra Modi at the National Creators' Awards, New Delhi

NATION WATCH -->