सिद्धार्थनगर - नगर निकाए में फैले भ्रष्टाचार को समाप्त कर नगरीय व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालित करना ही आम आदमी पार्टी का उद्देश है - प्रदेश प्रवक्ता इरम रिज़वी - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे कमलनाथ* जयपुर: झोटवाड़ा इलाके में PNB बैंक में फायरिंग, बैंक मैनेजर घायल* हरियाणा के किसानों का फसली लोन पर ब्याज और जुर्माना माफ- CM खट्टर* कांग्रेस के युवराज ने काशी के युवाओं को नशेड़ी कहा- पीएम मोदी ने राहुल पर साधा निशाना* मोदी की गारंटी, मतलब काम पूरा होने की गारंटी: वाराणसी में बोले PM*समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता उदय भान सिंह की जमानत याचिका पर SC में 5 अप्रैल को सुनवाई*वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे साथ*बिहार विधान परिषद की 11 सीटों के लिए 21 मार्च को चुनाव*जयपुर: सवाई मानसिंह अस्पताल में शख्स को चढ़ाया गलत ग्रुप का ब्लड, मौत*पश्चिम बंगाल: फरार शाहजहां शेख के खिलाफ सड़कों पर उतरा पूरा गांव* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Sunday, November 27, 2022

सिद्धार्थनगर - नगर निकाए में फैले भ्रष्टाचार को समाप्त कर नगरीय व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालित करना ही आम आदमी पार्टी का उद्देश है - प्रदेश प्रवक्ता इरम रिज़वी





संतोष कौशल



बिस्कोहर। नगर पंचायत बिस्कोहर के पश्चिम पेट्रोल पंप के बगल में आयोजित आम आदमी पार्टी जन सभा एवं सदस्यता ग्रहण समारोह में भारी संख्या में लोग पहुंचे। प्रदेश में होने वाले निकाय चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी तैयारियों में जुट गई है और वह पूरे दमखम के साथ निकाय चुनाव लड़ेगी। इसको लेकर आम आदमी पार्टी के द्वारा जन सभा एवं सदस्यता ग्रहण समारोह आयोजित किया जा रहा है।   शनिवार दोपहर में आयोजित जनसभा में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश अध्यक्ष बौद्ध प्रांत इ. इमरान लतीफ व प्रदेश प्रवक्ता इरम रिज़वी उपस्थित रहे। जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रवक्ता इरम रिज़वी ने कहा कि निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी हर सीट पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी का उद्देश्य नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत में फैले भ्रष्टाचार को समाप्त कर नगरीय व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालित करना है , कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब में अच्छी शिक्षा, बेहतर चिकित्सा व्यवस्था, बिजली, पानी, महिला सुरक्षा, स्वास्थ, यातायात व्यवस्था पर शानदार काम किया है।



प्रदेश अध्यक्ष इ. इमरान लतीफ ने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रत्याशियों का चयन ट्रिपल सी के आधार पर कर रही है। उन्होंने कहा कि आवेदन फॉर्म की डिमांड बढ़ चुकी है, लेकिन पार्टी सिद्धांतों के अनुसार हम प्रत्याशियों का आकलन ट्रिपल सी के आधार पर कर रहे हैं। हम आवेदक द्वारा जमा किए गए कागजात का पूर्ण रूप से जांच करवा कर ही कोई निर्णय लेते हैं , कहा कि जनता में आम आदमी पार्टी के आवेदन फॉर्म के लिए भारी उत्साह है जो दर्शाता है लोग केजरीवाल मॉडल को पसन्द कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायतों की लापरवाही के चलते आज जगह-जगह गंदगी का जमावड़ा है जिससे विभिन्न प्रकार की बीमारियां पनप रही हैं। सफाई की स्थिति बेहद खराब है, सभी जगह पर भ्रष्टाचार पनपा पड़ा है। इसको केवल आम आदमी पार्टी की सरकार ही खत्म कर सकती है। इसलिए आने वाले निकाए चुनाव में आम आदमी पार्टी को अपना अमूल्य वोट देकर पार्टी के हाथों को मजबूत करे ।

इस दौरान सैकड़ों की संख्या में लोगो ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। जनसभा का संचालन राजन मिश्रा और अध्यक्षता राजेश्वर सिंह ने किया।


इस मौके पर पार्टी के जिलाध्यक्ष मुकेश कुमार राव , जिला सचिव सुफियान , विधानसभा अध्यक्ष इटवा शैलेश कुमार , मंगेश दुबे , पार्टी प्रत्याशी राजेश्वर सिंह , पशुपति प्रताप सिंह , मुकेश शुक्ला , राजू सिंह , प्रमोद पांडे, ठाकुर पांडे , इमरान खान, मनीष सिंह , जलाल आदि भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।


No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->