👉जम्मू-कश्मीर: 5 जवानों 👮की शहादत पर कांग्रेस✋ का मोदी सरकार पर निशाना👊 - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

[Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Saturday, March 2, 2019

👉जम्मू-कश्मीर: 5 जवानों 👮की शहादत पर कांग्रेस✋ का मोदी सरकार पर निशाना👊


देश के जांबाज विंग कमांडर अभिनंनद सकुशल स्वदेश लौट आएं है। उनकी वतन वापसी पर पूरा देश उनके स्वागत में पलके बिछाए खड़ा रहा। सरकार और विपक्ष सबने उनका स्वागत किया। इधर अभिनंनदन की वतन वापसी हो रही थी तो उधर पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद से लड़ते हुए 5 जवान और शहीद हो गए। 5 जवानों के शहादत के बाद विपक्ष ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है।

जवानों की शहादत को लेकर विपक्ष ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ''पांच शहीदों का ये बलिदान, नतमस्तक हैं हिंदुस्तान। कुपवाड़ा में आतंकियों से लोहा ले क़ुर्बानी देने वाले सेना-सीआरपीएफ-जे एंड के पुलिस के रणबांकुरो की शहादत को शत शत नमन। मोदी जी, क़ुर्बानियों व शहादतों का ये सिलसिला कब तक? आतंक के ख़िलाफ़ आपकी निर्णायक कार्रवाई कब होगी?'

यहां पढ़ें सुरजेवाला का ट्वीट- http://v.duta.us/DJgmAgAA

वहीं राष्ट्रीय जनता दल के ट्विटर पर लिखा है, "कल फिर एक सीआरपीएफ़ अधिकारी सहित पांच जवान शहीद हो गये। "आप मगर निश्चिन्त रहिये।ये सब मोदी का पायलट_प्रोजेक्ट है। शहीदों के शव वोटों के लिये बेच ले, फिर बदला लेगा, ज़रूर !"।उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, ''आज विंग कमांडर अभिनंदन के परिवार बल्कि सारे देश को बेहद ख़ुशी होगी कि वो वापस आ गए। लेकिन बहुत अफ़सोस है कि आज फिर 4 वीर जवान कश्मीर में शहीद हो गए हैं।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->