पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 'जय श्री राम' नारे से बीच में छोड़ी कार्यक्रम - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

युवा, महिला, गरीब और किसान हमारी प्राथमिकता- CM योगी आदित्यनाथ*कर्नाटक: मैसूर के महाराजा कॉलेज ग्राउंड में रामलला की मूर्ति बनाने वाले अरुण योगीराज से मिले PM मोदी*मुजफ्फरनगर: बिल्डिंग के मलबे में गिरे मजदूरों में से 2 की मौत, 19 को किया गया रेस्क्यू*इजरायल के पक्ष में खुलकर उतरा ब्रिटेन, बोला- हम इजरायल और वहां के लोगों के साथ*ब्रिटेन के PM ऋषि सुनक बोले- हम इजरायल और उसके लोगों के साथ खड़े हैं*ED की गिरफ्तारी के खिलाफ केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Monday, January 25, 2021

पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 'जय श्री राम' नारे से बीच में छोड़ी कार्यक्रम



पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा  'जय श्री राम' पर कार्यक्रम बीच में छोड़े जाने को लेकर उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि हमने किसी को 'जय श्री राम' बोलने पर मजबूर नहीं किया है। इससे पहले भी ममता के इस बरताव को लेकर कई नेताओं की टिप्पणियां सामने आ चुकी हैं।

बता दें कि पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ने 'जय श्री राम' के नारे लगाए जाने के बाद नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती मनाने के लिए विक्टोरिया मेमोरियल में जारी कार्यक्रम के दौरान "विरोध में" अपना भाषण नहीं दिया। वे आयोजन को बीच में छोड़कर चली गईं थी। मुख्यमंत्री ने कहा "सरकारी कार्यक्रम में कुछ गरिमा होनी चाहिए और यह किसी ऐसे व्यक्ति का अपमान करना उचित नहीं है जिसे आपने आमंत्रित किया है।" इस कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने की थी।

इसके बाद ममता बनर्जी ने अपनी संक्षिप्त टिप्पणी में कहा था कि यह एक सरकारी कार्यक्रम था न कि किसी राजनीतिक दल का। तृणमूल कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि वह कोलकाता में कार्यक्रम के आयोजन के लिए प्रधानमंत्री और सांस्कृतिक मंत्रालय की आभारी थीं।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->