😯मोदी ने राहुल के तंज का दिया जवाब👉कहा मैं देश का भागीदार बनकर खुश हूं😍 - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

युवा, महिला, गरीब और किसान हमारी प्राथमिकता- CM योगी आदित्यनाथ*कर्नाटक: मैसूर के महाराजा कॉलेज ग्राउंड में रामलला की मूर्ति बनाने वाले अरुण योगीराज से मिले PM मोदी*मुजफ्फरनगर: बिल्डिंग के मलबे में गिरे मजदूरों में से 2 की मौत, 19 को किया गया रेस्क्यू*इजरायल के पक्ष में खुलकर उतरा ब्रिटेन, बोला- हम इजरायल और वहां के लोगों के साथ*ब्रिटेन के PM ऋषि सुनक बोले- हम इजरायल और उसके लोगों के साथ खड़े हैं*ED की गिरफ्तारी के खिलाफ केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Saturday, July 28, 2018

😯मोदी ने राहुल के तंज का दिया जवाब👉कहा मैं देश का भागीदार बनकर खुश हूं😍



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंच गए हैं. जहां उन्होंने 3,800 करोड़ रुपये की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास के कार्यक्रम में हिस्सा लिया. आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए पीएम मोदी की इस यात्रा को बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

मोदी ने योजनाओं के शुभारंभ के बाद सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज हम स्मार्ट सिटी, प्रधानमंत्री आवास योजना, अमृत योजना की तीसरी वर्षगांठ मना रहे हैं. असल मायनों में यह विकास की वर्षगांठ है. शहर के गरीब बेघर को पक्का घर देने का अभियान हो, 100 स्मार्टसिटी का काम हो या फिर 500 अमृत सिटी हो, करोड़ों देशवासियों के जीवन को सरल, सुगम और सुरक्षित बनाने का हमारा संकल्प आज तीन साल बाद और अधिक मजबूत हुआ है.

मोदी ने बिना नाम लिए राहुल गांधी के बयान का जवाब देते हुए कहा कि कुछ लोग मुझे देश का चौकीदार नहीं भागीदार कहते हैं. मैं उनसे कहना चाहता हूं कि मैं देश का भागीदार बनकर खुश हूं. मैं देश के विकास का भागीदार हूं. मैं देश की जनता के दुख दर्द का भागीदार हूं. मैं उनकी सुविधाओं का भागीदार हूं और हमेशा रहूंगा. पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेई का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि आज का स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट अटल जी के विजन का नतीजा है.

गरीबी ने मुझे हिम्मत और ईमानदारी दी है और मैं वहीं लोगों को बांट रहा हूं.

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->