सिद्धार्थनगर-लेखपालों ने पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन करते हुए धरना प्रदर्शन किया - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे कमलनाथ* जयपुर: झोटवाड़ा इलाके में PNB बैंक में फायरिंग, बैंक मैनेजर घायल* हरियाणा के किसानों का फसली लोन पर ब्याज और जुर्माना माफ- CM खट्टर* कांग्रेस के युवराज ने काशी के युवाओं को नशेड़ी कहा- पीएम मोदी ने राहुल पर साधा निशाना* मोदी की गारंटी, मतलब काम पूरा होने की गारंटी: वाराणसी में बोले PM*समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता उदय भान सिंह की जमानत याचिका पर SC में 5 अप्रैल को सुनवाई*वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे साथ*बिहार विधान परिषद की 11 सीटों के लिए 21 मार्च को चुनाव*जयपुर: सवाई मानसिंह अस्पताल में शख्स को चढ़ाया गलत ग्रुप का ब्लड, मौत*पश्चिम बंगाल: फरार शाहजहां शेख के खिलाफ सड़कों पर उतरा पूरा गांव* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Tuesday, June 19, 2018

सिद्धार्थनगर-लेखपालों ने पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन करते हुए धरना प्रदर्शन किया

सिद्धार्थनगर 19जून। उप्र0 लेखपाल संघ के आह्वान पर जनपद इकाई संघ के नेतृत्व में लेखपालो द्वारा तहसील मुख्यालय पर बाहों में काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन करते हुए धरना प्रदर्शन किया गया। दिलचस्प पहलू यह है कि आज जहां एक तरफ उसी तहसील छत के नीचे समाधान दिवस का आयोजन किया गया था वही दूसरी तरफ लेखपालो का समूह अपनी मांगो को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहा था। इस नजारे व दृश्य को देखकर समाधान दिवस में न्याय के लिए आये फरियादी भौंचक्के रह गये। वे ये नही समझ पा रहे थे कि अपनी फरियादो को लेकर किधर जायें। इस प्रकार जिले के समस्त तहसीलो में समाधान दिवस लेखपालो के धरना प्रदर्शन के कारण सफल नही हो पाया। मात्र रस्म अदायगी बनकर रह गया। इस अवसर पर धरने को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष अजय गुप्ता ने कहा कि लेखपालो की आठ सूत्रीय मांगो को लेकर सरकार द्वारा कोई सकारात्मक फैसला नही लिया जा रहा है।

उक्त अवसर पर सुधीर श्रीवास्तव, अब्दुल गफ्फार,राम कारण गुप्ता,प्रभु दयाल,गणेश दत्त त्रिपाठी,अनूप यादव,विनय कुमार,कृष्ण भूषण द्विवेदी, विमल किशोर यादव ,अशोक गुप्ता, आदि लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->