राज्यपाल ने किया 2 दिवसीय केमिकल एंड इंडस्ट्रियल डिजास्टर मैनेजमेंट सेमिनार का उद्घाटन - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

दुमका पेट्रोल कांड: कोर्ट ने दोषियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई*शिवसेना (शिंदे गुट) में शामिल हुए गोविंदा, लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव*'डराना-धमकाना कांग्रेस की संस्कृति', CJI को वकीलों की चिट्ठी पर बोले पीएम मोदी*विस्थापित कश्मीरी पंडित अब कर सकेंगे मतदान, EC ने जारी की अधिसूचना*बिहार में 16 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी ओवैसी की AIMIM पार्टी*अरविंद केजरीवाल की पत्नी बोलीं- CM की तबीयत खराब है, शुगर लेवल भी हाई*दिल्ली CM केजरीवाल को नहीं मिली कोर्ट से राहत, 1 अप्रैल तक बढ़ी ईडी रिमांड*केजरीवाल की सेहत ठीक नहीं, उन्हें परेशान किया जा रहा: सुनीता केजरीवाल || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Tuesday, June 19, 2018

राज्यपाल ने किया 2 दिवसीय केमिकल एंड इंडस्ट्रियल डिजास्टर मैनेजमेंट सेमिनार का उद्घाटन



लखनऊ। प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने दो दिवसीय केमिकल एंड इंडस्ट्रियल डिजास्टर मैनेजमेंट सेमिनार का उद्घाटन किया। सेमीनार में सरकार की तरफ से सतीश महाना स्वामी प्रसाद मौर्य और प्रदेश सरकार के इंडस्ट्रियल कमिश्नर अनूप चंद्र पांडे सहित इंडस्ट्रियल सेक्टर के कई गणमान्य लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम की शुरुआत फिक्की के डिप्टी सेक्रेटरी जनरल निरंकार सक्सेना के वेलकम एड्रेस से हुई। इंडस्ट्रीज में इमरजेंसी के वक्त कैसे और क्या सावधानियां बरती जांए इस पर चर्चा की गई।

कार्यक्रम में बोलते हुए राज्यपाल राम नाईक ने कहा कि औद्योगिक क्षेत्रों में आपदा प्रबंधन की व्यवस्था बड़ी इंडस्ट्री के साथ ही छोटे छोटे कारखानों में भी की जाने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि इन्वेस्टर समिट के आयोजन से प्रदेश में 4 लाख से ज्यादा निवेश के प्रपोजल आए हैं। राज्यपाल ने निवेश बढाने के लिए प्रदेश में बिजली और कानून व्यवस्था को और बेहतर करने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि कारोबारी लाभ के लिए निवेश करता है और समय पर उसको पैसे वापस मिलें।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->