सिद्धार्थनगर - lग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के तहसील इकाई गठन का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

युवा, महिला, गरीब और किसान हमारी प्राथमिकता- CM योगी आदित्यनाथ*कर्नाटक: मैसूर के महाराजा कॉलेज ग्राउंड में रामलला की मूर्ति बनाने वाले अरुण योगीराज से मिले PM मोदी*मुजफ्फरनगर: बिल्डिंग के मलबे में गिरे मजदूरों में से 2 की मौत, 19 को किया गया रेस्क्यू*इजरायल के पक्ष में खुलकर उतरा ब्रिटेन, बोला- हम इजरायल और वहां के लोगों के साथ*ब्रिटेन के PM ऋषि सुनक बोले- हम इजरायल और उसके लोगों के साथ खड़े हैं*ED की गिरफ्तारी के खिलाफ केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Saturday, September 16, 2023

सिद्धार्थनगर - lग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के तहसील इकाई गठन का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन




संतोष कौशल


बिस्कोहर। ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के तहसील इकाई गठन का शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम संगठन के जिला अध्यक्ष आलोक कुमार श्रीवास्तव की अध्यक्षता में शनिवार को जेकेजे होटल इटवा में आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एसडीएम इटवा करमेंद्र ने कहा कि पत्रकारिता को व्यवसाय के रूप में न लेकर निष्पक्ष ढंग से की गई पत्रकारिता, पत्रकार को सम्मान दिलाने में सहायक होती है। विशिष्ट अतिथि एसोसिएशन के मंडल अध्यक्ष संजय द्विवेदी ने कहा कि पत्रकारिता एक बहुत बड़ा दायित्व है जिसका निर्वहन करने के लिएं पत्रकारों को बड़ी मशक्कत करनी पड़ती है। पत्रकार सम आचार का पालन करते हुए खबर में दोनों पक्षों को समाहित करें, इससे खबर सत्य के ज्यादा करीब होती है। एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष बस्ती अवधेश त्रिपाठी ने कहा लोगों की समस्याएं और जन भावनाओं को समाज के सम्मुख लाने का काम पत्रकार करता है। किसी एक नज़र से देखा जाए तो पत्रकारों का दायित्व पुलिस से बड़ा है।समाजसेवी सुधीर त्रिपाठी ने कहा कि पत्रकार छोटी-छोटी बातों को हम लोगों के संज्ञान में लाने का काम करते हैं। शपथ ग्रहण समारोह को कार्यक्रम में आए कई अतिथियों ने भी संबोधित किया।



इससे पूर्व एसोसिएशन के मंडल अध्यक्ष , जिलाध्यक्ष बस्ती , जिलाध्यक्ष सिद्धार्थनगर और तहसील इकाई इटवा के संरक्षको ने भारत माता के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

इसके बाद तहसील कमेटी के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के मंडल अध्यक्ष संजय त्रिपाठी ने ईमानदारी के साथ अपने दायित्व का निर्वहन करने की शपथ दिलाई। अतिथियों का स्वागत गान व राष्टगीत लोकगायक राजन पांडेय ने प्रस्तुत किया। तहसील अध्यक्ष राम पूजन सोनी, महामंत्री प्रमोद कुमार मिश्रा निराला,  कोषाध्यक्ष रवि वर्मा, समप्रेक्षक परवेज अहमद, संगठन मंत्री संतोष कौशल, उपाध्यक्ष जय किशोर, वरिष्ठ उपाध्यक्ष बबलू गिरी, कनिष्ठ उपाध्यक्ष उदयभान सैनी, मंत्री रमेश , मीडिया प्रभारी अवधेश मिश्रा, कार्यकारिणी सदस्य के रूप में राज शुक्ला, शैलेंद्र कुमार उपाध्याय, एजाज सिद्दीकी, राकेश पांडेय , योगेंद्र पांडेय सज्जन श्रीवास्तव, अमानुल्लाह शाह व अनीश अंसारी ने शपथ ग्रहण की।



कार्यक्रम के दौरान तहसील इकाई इटवा के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने मुख्य व विशिष्ठ अतिथियों को अंगवस्त्र एवं स्मृति चिन्ह भेंट किये गये। इसके बाद शिक्षक गोपेश दूबे, अभय कुमार पांडेय को शिक्षा क्षेत्र , नैंसी त्रिपाठी को संस्कृति स्पर्धा , दिलीप कुमार को खेल जगत, राजन पांडेय को लोक गायक, अखिलेश मौर्य सामाजिक कार्यकर्ता, प्रशिक्षु डिप्टी कलेक्टर के तौर पर उनके चाचा राम कृपाल चौधरी को और डा.खुर्शीद अहमद को स्मृति चिन्ह भेट कर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम समापन पर जिलाध्यक्ष आलोक कुमार श्रीवास्तव ने सभी आगंतुकों का आभार व्यक्त कर किया। 

इस अवसर पर तहसील संरक्षक अंबिका मिश्रा, शिव कुमार चौबे, बलराम त्रिपाठी, मेहदी रिजवी, अतिथि के रूप में नगर अध्यक्ष इटवा विकास जयसवाल, बिस्कोहर अजय गुप्ता, संजय सिंह, ओम बाबू छापड़िया, व्यापार मंडल इटवा के महामंत्री अनिल जयसवाल, संजीव गुप्ता सहित तमाम पत्रकार मौजूद रहे




No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->