सिद्धार्थनगर - सावन मास एवं मोहर्रम पर्व को लेकर पीस कमेटी की हुई बैठक - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

युवा, महिला, गरीब और किसान हमारी प्राथमिकता- CM योगी आदित्यनाथ*कर्नाटक: मैसूर के महाराजा कॉलेज ग्राउंड में रामलला की मूर्ति बनाने वाले अरुण योगीराज से मिले PM मोदी*मुजफ्फरनगर: बिल्डिंग के मलबे में गिरे मजदूरों में से 2 की मौत, 19 को किया गया रेस्क्यू*इजरायल के पक्ष में खुलकर उतरा ब्रिटेन, बोला- हम इजरायल और वहां के लोगों के साथ*ब्रिटेन के PM ऋषि सुनक बोले- हम इजरायल और उसके लोगों के साथ खड़े हैं*ED की गिरफ्तारी के खिलाफ केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Monday, July 17, 2023

सिद्धार्थनगर - सावन मास एवं मोहर्रम पर्व को लेकर पीस कमेटी की हुई बैठक






संतोष कौशल



बिस्कोहर । सावन मास, कावड़ यात्रा एवं मुहर्रम को शांतिपूर्वक मनाएं। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस सतर्क है। पुलिस सभी पर नजर रख रही है। अफवाह फैलाने और अराजकता करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। यह बात रविवार शाम को पुलिस चौकी बिस्कोहर में आयोजित पीस कमेटी की बैठक में प्रभारी निरीक्षक त्रिलोकपुर सूर्य प्रकाश सिंह ने कही।


पुलिस चौकी बिस्कोहर में प्रभारी निरीक्षक त्रिलोकपुर सूर्य प्रकाश सिंह के अध्यक्षता में आयोजित पीस कमेटी बैठक में क्षेत्र के ताजियादार और सभी समुदाय के लोग मौजूद रहे। बैठक को संबोधित करते हुए प्रभारी निरीक्षक सूर्य प्रकाश सिंह ने कहा कि त्योहारों को सौहार्दपूर्ण ढंग से मनाने की परंपरा हम सभी को बनाए रखनी है । त्योहारों का आनंद तभी है जब हम सब मिल बैठकर उस का आनंद लें। इसके साथ ही बताया गया कि किसी भी प्रकार की कोई नई परंपरा की शुरुआत नहीं की जाएगी।

चौकी प्रभारी राकेश कुमार त्रिपाठी ने सरकार के दिशा-निर्देशों से सभी को अवगत कराते हुए कहा कि जुलूस में किसी भी प्रकार का शस्त्र लेकर चलना सख्त मना है।  सभी लोगों को सरकार की गाइडलाइन माननी पड़ेगी अन्यथा सख्त कार्रवाई निश्चित होगी , साथ ही अराजक तत्वों या किसी प्रकार का उपद्रव करने वाले की जानकारी तत्काल पुलिस को देने की अपील की। क्षेत्र के मंदिरों पर बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचकर पूजा अर्चना कर रहे हैं जिसको देखते हुए विशेष सुरक्षा तैनात की गई है। किसी प्रकार की कोई लापरवाही नहीं बरती जाएगी। और ना कोई नई परंपरा खोली जाएगी। इस मौके पर सांसद प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी, प्रभात जयसवाल, मंतोष पाठक, मोईद खान, सलाहुद्दीन खान, पप्पू चौबे, सुरेश पांडेय, देवेंद्र प्रताप सिंह, सभासद गणेश वरुण, संदीप यादव, अमित सिंह, शाहिद , साहिद अख्तर , एजाज अहमद, ताजियादार राजा अंसारी, अनवर अंसारी, नगीना, फिरोजा, पप्पी, निशा, फरीदा, भोला माहिल, कुन्नी , रूमाला, मंजू, विक्की, पन्ना, सिराज, भोपल, मोहम्मद इसहाक आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->