सिद्धार्थनगर - ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय की नगर शाखा में फहराया गया झंडा - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

युवा, महिला, गरीब और किसान हमारी प्राथमिकता- CM योगी आदित्यनाथ*कर्नाटक: मैसूर के महाराजा कॉलेज ग्राउंड में रामलला की मूर्ति बनाने वाले अरुण योगीराज से मिले PM मोदी*मुजफ्फरनगर: बिल्डिंग के मलबे में गिरे मजदूरों में से 2 की मौत, 19 को किया गया रेस्क्यू*इजरायल के पक्ष में खुलकर उतरा ब्रिटेन, बोला- हम इजरायल और वहां के लोगों के साथ*ब्रिटेन के PM ऋषि सुनक बोले- हम इजरायल और उसके लोगों के साथ खड़े हैं*ED की गिरफ्तारी के खिलाफ केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Sunday, February 19, 2023

सिद्धार्थनगर - ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय की नगर शाखा में फहराया गया झंडा






संतोष कौशल



बिस्कोहर। प्रजापति ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय की शाखा बिस्कोहर में रविवार को महाशिवरात्रि पर्व धूमधाम से मनाते हुए शिव परमात्मा का झंडा फहराया गया।

इस दौरान शाखा पर आयोजित कार्यक्रम में बलरामपुर व उतरौला स्थित शाखा की सेंटर प्रभारी बीके अमिता व बीके ममता ने सभी को महाशिवरात्रि पर्व की शुभकामनाएं देते हुए सच्ची शिवरात्रि का महत्व समझाया। बीके ममता ने कहा कि शिवरात्रि भारत का सर्व महान पर्व है । निराकार परमात्मा शिव ज्योति स्वरूप है , इसलिए भारत के 12 प्रसिद्ध शिव मंदिरों को ज्योतिलिंग मठ कहा जाता है। बीके शिवानी ने संस्था की गतिविधियों से सभी को अवगत कराते हुए बताया कि संस्था 137 देशों में निशुल्क ज्ञान प्रचार कर रही है। बीके आंसू व बीके रणधीर ने राजयोग मेडिटेशन के द्वारा परमात्मा की अनुभूति कराई गई और शिव व शंकर में अंतर को बताया गया। 

इस अवसर पर बीके अमिता, ममता , शिवानी, आंसू , पूजा रणधीर , ओंमकार , राकेश मिश्रा, गोपेश दुबे , उमाकांत गुप्ता, मुरारी जयसवाल , दिलीप , रामकुमार आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->