सिद्धार्थनगर -मैदान में उतरी खाकी, लाउडस्पीकर से लोगों को कर रही जागरूक - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

AAP नेता आतिशी और सौरभ भारद्वाज दोपहर 12 बजे करेंगे प्रेस वार्ता*ज्ञानवापी: व्यास तहखाने में जारी रहेगी पूजा-पाठ, इलाहाबाद HC कोर्ट का फैसला*आज भी ED के सामने पेश नहीं होंगे अरविंद केजरीवाल*पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में TMC पंचायत नेता की गोली मारकर हत्या*पश्चिम बंगाल पुलिस का एक्शन, TMC नेता अजीत मैती गिरफ्तार*PM नरेंद्र मोदी ने पुण्य तिथि पर वीर सावरकर को दी श्रद्धांजलि* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Wednesday, April 21, 2021

सिद्धार्थनगर -मैदान में उतरी खाकी, लाउडस्पीकर से लोगों को कर रही जागरूक

 

संतोष कौशल, सिद्धार्थनगर 

बिस्कोहर । कोरोना की दूसरी लहर ने हालात बिगाड़ दिए हैं। इसमें सबसे जरूरी है कि लोगों को जागरूक किया जाए। ऐसे में पुलिस ने भी इसका मोर्चा संभाला है। अब पुलिस चालान काटने की कार्रवाई के साथ लोगों को जागरूक करने में जुट गई है। इसके लिए चौराहों व मुख्य स्थानों पर पुलिसकर्मी माइक व लाउडस्पीकर से लोगों को जागरूक कर रहे हैं। बता रहे हैं कि कोरोना से बचने के लिए क्या करें और क्या न करें। 

पिछलेे साल भी काेरोना काल में पुलिस आगे आई थी 

पिछले साल कोरोना के चलते जब लाकडाउन लगा था। तब पुलिस ने ही फ्रंट पर आकर लोगों को समझाने का काम किया था। पुलिसकर्मी गली-गली जाकर लोगों को कोरोना से बचाव के तरीके बता रहे थे। अब फिर से वही समय आ गया है। खाकी एक बार फिर मैदान में है। बाकायदा माइक व लाउडस्पीकर के जरिये लोगों को गली-गली व चौराहों पर जागरूकता का संदेश दिया जा रहा है। 

बुधवार को चौकी इंचार्ज बिस्कोहर राजेश शुक्ला के नेतुत्व में हेड कांस्टेबल उमेश मिश्रा और रवि प्रताप उपाध्याय ने चौकी क्षेत्र के सभी प्रमुख चौराहे पर माइक लेकर लोगों को जागरूक किया। कहा कि आप मास्क जरूर पहनें। ये आपकी सुरक्षा के लिए है। कहा कि जब जरूरी हो, तभी घर से बाहर निकलें। अनावश्यक रूप से घरों से बाहर न निकलें। साथ ही भीड़-भाड़ वाले इलाके में न जाएं।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->