उत्तर प्रदेश - पत्रकार बनकर करता था लड़कियों से दोस्ती - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

AAP नेता आतिशी और सौरभ भारद्वाज दोपहर 12 बजे करेंगे प्रेस वार्ता*ज्ञानवापी: व्यास तहखाने में जारी रहेगी पूजा-पाठ, इलाहाबाद HC कोर्ट का फैसला*आज भी ED के सामने पेश नहीं होंगे अरविंद केजरीवाल*पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में TMC पंचायत नेता की गोली मारकर हत्या*पश्चिम बंगाल पुलिस का एक्शन, TMC नेता अजीत मैती गिरफ्तार*PM नरेंद्र मोदी ने पुण्य तिथि पर वीर सावरकर को दी श्रद्धांजलि* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Friday, February 26, 2021

उत्तर प्रदेश - पत्रकार बनकर करता था लड़कियों से दोस्ती


मेरठ के चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी घूम रहे संदिग्ध युवक को छात्रों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। संदिग्ध के पास से कुछ आईडी, पिस्टल होल्डर, कुछ कारतूस और सामान बरामद किया गया। सूचना पर हिंदू संगठन के सदस्य भी थाने पहुंच गए और युवक पर गंभीर आरोप लगाकर हंगामा कर दिया। आरोपी के मोबाइल में दर्जनों युवतियों के फोटो और मोबाइल नंबर बताए गए। इस संबंध में तहरीर दी गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पूछताछ में उसने बताया कि सभी लड़कियां उसकी दोस्त हैं। 

शास्त्रीनगर निवासी मनीष कुमार यूनिवर्सिटी के छात्र है। मनीष ने बताया कि वह अपने साथी छात्रों विशाल, अशोक और मोहित रस्तोगी के साथ यूनिवर्सिटी आया था। इसी दौरान एक युवक न्यूज चैनल की आईडी लेकर कुछ छात्राओं का इंटरव्यू ले रहा था। एक छात्रा के साथ जबरदस्ती करते हुए आरोपी ने हाथ पकड़ लिया। विरोध पर हंगामा हो गया। मनीष ने बताया कि उन्होंने अपने साथी छात्रों के साथ मिलकर कथित आरोपी को दबोच लिया। इसके बाद उसके बैग की तलाशी ली तो उसमें से एक न्यूज चैनल की आईडी, प्रेस-कार्ड और कारतूस समेत पिस्टल होल्डर मिला। आरोपी की पहचाल मोहम्मद सालिक निवासी भवानीनगर नौचंदी के रूप में हुई। हालांकि उसके बैग से जो आईकार्ड मिला उस पर मोहम्मद शयान सिद्दीकी नाम लिखा था। उसका साथी फरार हो गया, जिसकी पहचान अनस निवासी इस्लामाबाद के रूप में हुई। दूसरे आरोपी के पास भी एक न्यूज चैनल की आईडी थी। आरोपी से पूछताछ में दो लोगों के नाम सामने आए, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

मोबाइल में युवतियों के फोटो और नंबर 
आरोपी के मोबाइल की छानबीन की तो गर्लफ्रेंड नाम का फोल्डर मिला। इसमें दर्जनों युवतियों के फोटो मिले। इसके अलावा एक कांटेक्ट फोल्डर मिला है, जिसमें 40 से ज्यादा युवतियों के नंबर मिले हैं। इस संबंध में जानकारी पर बजरंग दल से प्रताप दीपक और हिंदू जागरण मंच से सचिन सिरोही अपने पदाधिकारियों के साथ थाने पहुंचे। वहां पर जमकर हंगामा किया। आरोप लगाया कि युवतियों को फंसाकर ये आरोपी और उसके साथी वारदात करते हैं। इस मामले में जांच कराने की बात कही गई। डा. अखिलेश नारायण सिंह, एसपी सिटी मेरठ ने बताया कि यूनिवर्सिटी के छात्रों ने एक युवक को पकड़कर पुलिस को दिया है। उसके पास से जो न्यूज चैनल की आईडी मिली, वह सब फर्जी निकली हैं। तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->