लखनऊ : जेपी नड्डा आज पंचायत चुनाव और मिशन 2022 की बनाएंगे रणनीति - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE)

Latest

Search This Blog

Breaking News

दिल्ली शराब घोटाला: ED के मामले में मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 26 अप्रैल तक बढ़ी*बिहार: RJD के पूर्व सांसद बुलो मंडल JDU में शामिल*यौन शोषण मामले में बृजभूषण सिंह की अर्जी पर कोर्ट का फैसला सुरक्षित*TMC ने WB के राज्यपाल के खिलाफ चुनाव आयोग में की शिकायत, लोकसभा चुनाव में दखल देने का लगाया आरोप*लोकसभा चुनाव: BJP की 13वीं लिस्ट जारी, नारायण राणे को रत्नागिरी से टिकट*दिल्ली: AAP ने जारी किया MCD प्रत्याशी का नाम, वार्ड 84 के पार्षद महेश खिची होंगे उम्मीदवार*शुभेंदु अधिकारी की पश्चिम बंगाल के राज्यपाल को चिट्ठी- मुर्शिदाबाद हिंसा की NIA जांच कराने की मांग*मुर्शिदाबाद: रामनवमी के जुलूस पर पथराव के बाद 7 लोग अस्पताल में भर्ती*RJD नेता की फिसली जुबान, मंच से बोले- रोहिणी आचार्य को हराना है*सलमान के घर शूटिंग के आरोपी सागर पाल के भाई सोनू से भी पूछताछ हुई || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Thursday, January 21, 2021

लखनऊ : जेपी नड्डा आज पंचायत चुनाव और मिशन 2022 की बनाएंगे रणनीति



भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज से उत्तर प्रदेश में दो दिन के प्रवास पर रहेंगे। वह चुनावी वर्ष के मद्देनजर मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ बैठक करेंगे। वहीं सांगठनिक बैठकें कर पंचायत चुनाव और मिशन-2022 के लिए रणनीति तय करेंगे। सांसदों व विधायकों के साथ बैठकें कर चुनावी तैयारियों पर चर्चा करेंगे। इसके साथ ही कई अन्य महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में भी भाग लेंगे।

जेपी नड्डा कल गुरुवार को दोपहर 1:30 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे। जहां एयरपोर्ट के बाहर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। राष्ट्रीय प्रवक्ता व सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता गौरव भाटिया भी उनके स्वागत में मौजूद रहेंगे। शाम 4:00 बजे प्रदेश भाजपा कार्यालय लखनऊ में प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों एवं क्षेत्रीय अध्यक्षों के साथ मंत्रणा करेंगे। वे प्रदेश की भाजपा सरकार के मंत्रियों के साथ प्रदेश भाजपा कार्यालय में ही बैठक करेंगे। रात 9:00 बजे वह प्रदेश भाजपा कार्यालय में ही पार्टी की कोर कमेटी की बैठक करेंगे।

जेपी नड्डा 22 जनवरी शुक्रवार को सुबह 9:45 बजे चिनहट ग्रामीण लखनऊ की मंडल बैठक करेंगे। सुबह 11:00 बजे नड्डा सीएमएस गोमतीनगर विस्तार लखनऊ महानगर एवं जिला के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे। दोपहर 12:30 बजे वह प्रदेश भाजपा कार्यालय में अवध एवं कानपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय पदाधिकारियों एवं जिलाध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे। 22 जनवरी को ही नड्डा दोपहर 3:00 बजे प्रदेश भाजपा कार्यालय लखनऊ में अवध क्षेत्र के भाजपा सांसदों एवं विधायकों के साथ बैठक करेंगे। शाम 4:00 बजे वे सोशल मीडिया वालंटियर्स को संबोधित करेंगे। शाम 5:30 बजे वे इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान लखनऊ में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

अध्यक्ष बनने के बाद नड्डा ने राज्यों में प्रवास का कार्यक्रम तय किया था। उन्हें 26 व 27 दिसंबर 2020 को ही लखनऊ आना था लेकिन अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण उनका कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया था। उनके आगमन को देखते हुए बुधवार को दिन भर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ल आदि तैयारियों का जायजा लेते रहे। देर रात उन्होंने इंदिरा प्रतिष्ठान का दौरा कर तैयारियों की समीक्षा की।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

Prime Minister Narendra Modi at the National Creators' Awards, New Delhi

NATION WATCH -->