2024 में रायबरेली की सीट भी खाली करा देंगे - केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

युवा, महिला, गरीब और किसान हमारी प्राथमिकता- CM योगी आदित्यनाथ*कर्नाटक: मैसूर के महाराजा कॉलेज ग्राउंड में रामलला की मूर्ति बनाने वाले अरुण योगीराज से मिले PM मोदी*मुजफ्फरनगर: बिल्डिंग के मलबे में गिरे मजदूरों में से 2 की मौत, 19 को किया गया रेस्क्यू*इजरायल के पक्ष में खुलकर उतरा ब्रिटेन, बोला- हम इजरायल और वहां के लोगों के साथ*ब्रिटेन के PM ऋषि सुनक बोले- हम इजरायल और उसके लोगों के साथ खड़े हैं*ED की गिरफ्तारी के खिलाफ केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Saturday, December 26, 2020

2024 में रायबरेली की सीट भी खाली करा देंगे - केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी



केंद्रीय मंत्री और अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी ने शनिवार को जवाहर नवोदय विद्यालय मैदान में आयोजित विकास योजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास समारोह में कांग्रेस पर किसानों की जमीन हड़पने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि गरीब किसानों तक कांग्रेस के सांसदों ने पैसा नहीं पहुंचने दिया। यदि हमारे कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया गया तो 2024 में हम रायबरेली भी ले लेंगे।

स्मृति ईरानी ने कहा कि राजनीति में तमाम लोग जनप्रतिनिधि बनते हैं। मेरा सौभाग्य है कि मुझे बहन बनने का अवसर मिला। अमेठी में कमल खिलाने के लिए हमारे कार्यकर्ताओं ने संघर्ष किया। उन्हें अपमानित किया गया। उन्होंने जहर का घूंट पिया। मैंने अमेठी में गांधी परिवार को चुनौती दी। कांग्रेस के पुरुष कार्यकर्ताओं ने मुझे गालियां दी। 

स्मृति ईरानी ने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ 79.45 करोड़ की परियाजोनाओं की सौगात दी। स्मृति ने कहा कि मैंने पिपरी के लोगों से बांध का वादा किया था। मैंने उसे पूरा किया। कांग्रेस ने मेडिकल कॉलेज के नाम पर जमीन हड़प ली। भाजपा सरकार ने मेडिकल कालेज और ट्रामा सेंटर बनवाया। 

इस दौरान उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अमेठी की जनता ने बहुत बड़ा काम किया है। उनका सौभाग्य है कि उन्हें ऐसी सांसद मिली। पिछले सांसद ने अपने कार्यकाल में एक पत्र नहीं लिखा। जबकि स्मृति ने सांसद न होते हुए भी सबसे अधिक पत्र लिखे। राहुल गांधी और अखिलेश यादव रबी और खरीफ का अंतर नहीं बता सकते। इन लोगों ने पाली बाजार का पुल नहीं बनवाया। जबकि एक-दूसरे के समर्थन से सरकार चलाते रहे। दिल्ली से चले पैसे से दलाल मजबूत होते थे। हमारी सरकार ने सड़कों को मजबूत किया। मैं पहले भी अमेठी आता था तब यहां दुर्दशा थी। आज गांवों में बिजली मिल रही है। आज सड़कों में गड्ढे खोजने पड़ रहे हैं।

स्मृति ईरानी 25 दिसंबर की सुबह दिल्ली से विमान से लखनऊ पहुंची। वहां से वह सड़क मार्ग से अमेठी के सिंहपुर पहुंची, जहां कार्यक्रम में हिस्सा लिया। उसके बाद लखनऊ में उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात कर शिष्टाचार भेंट की। रविवार को सलोन विधानसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को ग्रामीणों के साथ सुनेंगी। इसके साथ ही वह कई और कार्यक्रमों में शामिल होंगी।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->