बलरामपुर -खेत में शौच करने गये युवक के ऊपर आसमान से मौत बनकर गिरी बिजली - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे कमलनाथ* जयपुर: झोटवाड़ा इलाके में PNB बैंक में फायरिंग, बैंक मैनेजर घायल* हरियाणा के किसानों का फसली लोन पर ब्याज और जुर्माना माफ- CM खट्टर* कांग्रेस के युवराज ने काशी के युवाओं को नशेड़ी कहा- पीएम मोदी ने राहुल पर साधा निशाना* मोदी की गारंटी, मतलब काम पूरा होने की गारंटी: वाराणसी में बोले PM*समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता उदय भान सिंह की जमानत याचिका पर SC में 5 अप्रैल को सुनवाई*वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे साथ*बिहार विधान परिषद की 11 सीटों के लिए 21 मार्च को चुनाव*जयपुर: सवाई मानसिंह अस्पताल में शख्स को चढ़ाया गलत ग्रुप का ब्लड, मौत*पश्चिम बंगाल: फरार शाहजहां शेख के खिलाफ सड़कों पर उतरा पूरा गांव* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Thursday, June 25, 2020

बलरामपुर -खेत में शौच करने गये युवक के ऊपर आसमान से मौत बनकर गिरी बिजली




 संतोष कौशल, सिद्धार्थनगर



बलरामपुर - सिद्धार्थनगर।
गौरा चौराहा थाना क्षेत्र के इटवा (इटई) गांव में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई।
इटई के इटवा गांव निवासी इदरीस का 19 वर्षीय बेटा सुभान  बृहस्पतिवार सुबह दस बजे के करीब शौच के लिए गांव के पूरब सिंगारजोत रोड के बगल गांव के चार अन्य युवकों के साथ खेत में गया था।

क्षेत्र में बृहस्पतिवार भोर से ही हल्की बरसात हो रही थी जो दस बजे के करीब तेज आँधी के साथ भारी बरसात व कड़कड़ाहत होने लगी । बिजली चमकने और तेज कड़कड़ाहत की आवाज से सुभान के साथ चल रहें चारों युवक डर से गांव की तरफ भाग निकले और सुभान वहीं खड़ा हो गया  इसी बीच तेज कड़कड़ाहत के साथ आकाशीय बिजली सुभान के ऊपर आ गिरी । यह देख आस-पास के  खेतों में मौजूद लोग भी युवक के पास दौड पड़े  और युवक के परिजनो को सूचना दिया।
परिजन भी सूचना पाकर मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। युवक ने दम तोड़ दिया था लेकिन परिजनों ने आनन फानन निजी साधन से युवक को सीएससी नंदनगर ले गये। जहां डाक्टर ने मौत हो जाने की पुष्टि की। घटना की सूचना पाकर प्रभारी थानाध्यक्ष गौरा राजेश यादव टीम के साथ अस्पताल पहुंच गये ।
आकाशीय बिजली से मृत सुभान चार भाई में सबसे बड़ा व तीन बहनों में सबसे छोटा था और अपने पिता के साथ मिलकर खेतीबारी का  काम करता था ।

इस सम्बन्ध में प्रभारी थानाध्यक्ष राजेश यादव ने कहा कि सूचना मिली हैं शब पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा हैं ।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->