सिद्धार्थनगर - लोगों की सेवा करना हमारी नैतिक जिम्मेदारी - प्रभात जायसवाल - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE)

Latest

Advertise With Us:

Advertise With Us:
NationWatch.in

Search This Blog

Breaking News

कर्नाटक: बेंगलुरु के मतदान केंद्र के बाहर BJP और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प*पहलवान Vs बृजभूषण केस: राउज एवेन्यू कोर्ट आज 4 बजे कुछ मुद्दों पर सुनाएगा फैसला*RJD और कांग्रेस के शासन में बैलेट पेपर के नाम पर लूटा गया लोगों का हक: पीएम मोदी*सुप्रीम कोर्ट के फैसले से मत पेटियां लूटने वालों को लगा झटका: पीएम मोदी*दिल्ली शराब घोटाला: मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 8 मई तक बढ़ी*पश्चिम बंगाल: संदेशखाली में CBI की छापेमारी, भारी मात्रा में बरामद किए गए गोला-बारूद और हथियार*दिल्ली: AAP और BJP पार्षदों के हंगामे के कारण नहीं हो सकी सदन की पहली बैठक*मालदा में पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, बोले- TMC ने बंद किए विकास के दरवाजे*संजय सिंह ने BJP को बताया दलित विरोधी, कहा- दिल्ली का मेयर बनने वाला था दलित का बेटा*बंगाल BJP चीफ ने TMC कार्यकर्ताओं पर लगाया पोलिंग एजेंट को पीटने का आरोप || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Wednesday, May 20, 2020

सिद्धार्थनगर - लोगों की सेवा करना हमारी नैतिक जिम्मेदारी - प्रभात जायसवाल









संतोष कौशल, सिद्धार्थनगर

बिस्कोहर । समाजिक संगठन एवं व्यापार मंडल बिस्कोहर व इटवा के द्वारा पिछलें दस दिनों से चल रहे इटवा चौराहा व बिस्कोहर बस स्टाप पर प्रवासी मजदूर राहगीर के लिए भोजन , पानी , बिस्किट व फल वितरण कैम्प पर जेष्ठ महीने के बड़े मंगलवार पर्व पर राहगीरो व प्रवासी मजदूरो को हलवा पूड़ी वा फल वितरण के साथ शीतल  शर्बत भी वितरण किया गया ।
हलवा , पूड़ी व शीतल शरबत पाकर मजदूरों, बच्चो व राहगीरों के चेहरे खिल उठे और दुवाओं की बरसात कर दी ।
व्यापार मंडल अध्यक्ष प्रभात जायसवाल ने कहा कि जबसे लाकडाउन शुरू हुआ हैं , तबसे समाजसेवी अनिल जायसवाल, देवेश मणि त्रिपाठी व व्यापार मंडल बिस्कोहर व इटवा लोगों की सेवा में प्रयासरत है ।
आज राष्ट्र को हमारी जरूरत है देश सेवा का अवसर मिला है और हम यह कर पा रहे है । ये हमारे लिए गौरव की बात है, इस 59 दिन के लगातार सेवा मुहिम में हमारे व्यापार मण्डल के महामंत्री राजकिशोर सोनी ने बड़ी भूमिका निभाई है । हमारी युवा टीम को समय - समय पर मार्गदर्शन देते रहे है ।
जिससे हम लोगो की मदद  करने में अब तक सफल रहे है । जब तक यह लॉकडाउन रहेगा हम लोगों की इसी प्रकार सेवा करते रहेंगे हम किसी के ऊपर सेवा कर के उस के ऊपर एहसान नही कर रहे है । बल्कि देश के प्रति अपना फर्ज अदा कर रहे है ।
इस अवसर पर व्यापार मण्डल संरक्षक सुधीर त्रिपाठी, कोषाध्यक्ष सुभाष जायसवाल, उपाध्यक्ष सुल्तान अहमद , कमलेश कमलापुरी, पिंकू मोदनवाल , राजेश जायसवाल आदि मौजूद  रहे ।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

AD

Prime Minister Narendra Modi at the National Creators' Awards, New Delhi

NATION WATCH -->