आज की सत्ता न्यूज़ - जम्मू (राजेन्द्र भगत) इंटरनेशनल ह्यूमन राइट्स आर्गेनाईजेशन की तरफ से डिप्टी डायरेक्टर पी.एस.चीब की अध्यक्षता में आर.एस.पूरा में एक मीटिंग की गई। - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

कांग्रेस की सोच विकास विरोधी, बाड़मेर में बोले पीएम मोदी*मुंबई: 2019 अंडरवर्ल्ड जबरन वसूली कॉल मामले में दाऊद के भतीजे सहित 3 बरी*कौन क्या खा रहा इस पर राजनीति हो रही है: RJD नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी*कोयंबटूर: चुनाव प्रचार के दौरान NDA-INDIA ब्लॉक के कार्यकर्ताओं में झड़प, सात घायल*बेंगलुरु कैफे ब्लास्ट के आरोपियों को हमने 2 घंटे में गिरफ्तार कर लिया: ममता बनर्जी*मोस्ट वांटेड नक्सली कमांडर हिडमा की तलाश में जुटी IB और NIA टीम*'इस बार यूपी की सभी 80 लोकसभा सीट जीतेंगे', मुरादाबाद में बोले अमित शाह*मनीष सिसोदिया ने अदालत में लगाई अर्जी, चुनाव प्रचार के लिए मांगी अंतरिम जमानत || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Friday, July 6, 2018

आज की सत्ता न्यूज़ - जम्मू (राजेन्द्र भगत) इंटरनेशनल ह्यूमन राइट्स आर्गेनाईजेशन की तरफ से डिप्टी डायरेक्टर पी.एस.चीब की अध्यक्षता में आर.एस.पूरा में एक मीटिंग की गई।

राज्य में बढ़ते नशे पर बैठक की



जम्मू(राजेन्द्र भगत) इंटरनेशनल ह्यूमन राइट्स आर्गेनाईजेशन की तरफ से डिप्टी डायरेक्टर पी.एस.चीब की अध्यक्षता में आर.एस.पूरा में एक मीटिंग की गई।  जिसमें पी.एस.चिब ने कहा की नशे की ओर युवाओं में बढ़ता चलन एक गंभीर समस्या है जो एक बहुत बड़ी चिंता का कारण है। तनाव के चलते युवा नशे का जल्दी ही शिकार बन रहे हैं। जिसकी वजह से युवा लड़के और लड़कियां गलत राह पर जा रहे हैं। इस वजह से परिवार के परिवार तबाह हो रहे हैं।
चिब ने चिंता जताते हुए कहा कि हमारा भारत देश एक युवा देश है,कुछ देश विरोधी ताकतें सोची समझी साजिश के तहत युवाओं को ड्रग्स के दलदल में धकेल रही हैं। और जेएंडके रियासत का माहौल बिगाड़ रही है ,जो मानवता के खिलाफ है। आंकड़ों के हिसाब से देखा जाए तो नशे की वजह से हर दिन कितने ही युवा अपनी जान गंवा देते हैं। जो एक बहुत गंभीर विषय है।
पी. एस.चिब ने जेएंडके स्टेट के गवर्नर से अपील की है। इस को नजरअंदाज ना किया जाए और ड्रग सप्लायर पर जल्द से जल्द शिकंजा कसा जाए और जो इस के मास्टरमाइंड हैं, उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। यह एक चिंता जनक विषय है। ताकि देश की युवा पीढ़ी को बचाया जा सके।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष शक्ति उप्पल,वरुण जम्वाल,अमन शर्मा,अशोक कुमार, जोगिंदर नागरा आदि मौजूद थे।
आज की सत्ता न्यूज़ जम्बू 

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->