प्रेमिका ने कहा मर जाओ.......... - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE)

Latest

Advertise With Us:

Advertise With Us:
NationWatch.in

Search This Blog

Breaking News

उत्तर प्रदेश में दोपहर तीन बजे तक 47.44 फीसदी हुआ मतदान*हम सरकार बनाने के लिए नहीं बल्कि राष्ट्र निर्माण के लिए राजनीति करते हैं: राजनाथ सिंह*वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए डॉक्टर से बातचीत करने की मांग को लेकर केजरीवाल ने लगाई अर्जी, 2 बजे होगी सुनवाई*तेहरान के मुख्य एयरपोर्ट से उड़ानें दोबारा शुरू, इजरायल के मिसाइल अटैक के बाद रोका था संचालन*पीएम ने इंडिया ब्लॉक पर बोला हमला, कहा- 'सनातन से नफरत करते हैं ये लोग'*'यूपी में दो शाहजादे फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं', PM ने राहुल-अखिलेश पर बोला हमला*क्रिकेट वर्ल्ड कप में मोहम्मद शामी ने जो कमाल किया, वो पूरी दुनिया ने देखा है: PM मोदी*'2024 का लोकसभा चुनाव देश के भविष्य का चुनाव है', अमरोहा में बोले पीएम मोदी*ईरान-इजरायल तनाव: ग्लोबल स्तर पर सोने की कीमतों में 1.5 फीसद का उछाल*पश्चिम बंगाल: कूच बिहार के चंदामारी में मतदान केंद्र के सामने पथराव*इजरायल के हमले के बाद ईरान के हवाई अड्डों से उड़ान भरने वाली फ्लाइट्स रद्द*राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल ने जयपुर में डाला वोट*अभिनेता रजनीकांत ने तमिलनाडु के चेन्नई में किया मतदान*छिंदवाड़ा: कांग्रेस नेता और MP के पूर्व सीएम कमलनाथ ने डाला वोट*ईरान के इस्फ़हान के पास सुनाई दी विस्फोटों की आवाज, पश्चिमी इलाके में कई फ्लाइट्स डायवर्ट*इजरायल ने ईरान पर किया हमला, कई शहरों में सुनाई दी धमाकों की आवाज |}|इजरायल ने ईरान पर किया हमला, कई शहरों में सुनाई दी धमाकों की आवाज || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Sunday, July 22, 2018

प्रेमिका ने कहा मर जाओ..........

कोलकाता

जलपाईगुड़ी जिले के पांडा पाड़ा इलाके में एक छात्र ने व्हॉट्सएप्प पर अपनी प्रेमिका के साथ चैट के दौरान जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम सौप्तिक मंडल (19) है। वह स्नातक के प्रथम वर्ष का छात्र था। सूत्रों के अनुसार उसने 6 जुलाई को जहर खाया था और 16 जुलाई को दिल्ली में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। शुक्रवार को मृतक के परिजनों ने उसकी प्रेमिका के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

मृतक के परिजनों के अनुसार दोनों का ४ साल से प्रेम सबंध था। फरवरी में दोनों का ब्रेकअप हो गया। तभी से उनका बेटा मानसिक तनाव में रहने लगा था। 6 जुलाई को वह अपने कमरे में दरवाजा बंद कर अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ चैट कर रहा था। उनका आरोप है कि चैट के दौरान मृतक ने कई बार आत्महत्या का उल्लेख किया लेकिन प्रेमिका ने एक ही जवाब दिया कि तुम मर जाओ। इसके बाद उसने मुंह में झाग लगी एक तस्वीर भी उसे भेजी उसका भी कोई जवाब नहीं आया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि अगर युवती ने तुरंत उन्हें इसकी जानकारी दी होती शायद उनके घर का चिराग आज उनके बीच होता। उनकी शिकायत के आधार पर जांच में जुटी पुलिस ने मृतक की पूर्व प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार पीडि़ता के व्हॉट्सएप्प में युवक की आेर से भेजी गई तस्वीर अनसीन है। मामले की गंभीरता को देखते पुलिस सारे पहलुओं की बारीकी से जांच कर रही है।

-----------------
कुछ महीनों का रिकॉर्ड देखें तो सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर आत्महत्या करना ट्रेंड सा बनता जा रहा है। मनोचिकित्सकों की माने तो सोशल नेटवर्किंग साईट्स पर आत्महत्या करने वालों का असली मकसद मरना नहीं बल्कि सहानुभूति हासिल करना होता है। वह यह बचकानी हरकत करके सोचते हैं कि शायद उन्हें कोई बचा लेगा और लोगों के मन में उनके लिए सहानूभूति उत्पन्न हो जाएगी।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

AD

Prime Minister Narendra Modi at the National Creators' Awards, New Delhi

NATION WATCH -->