जम्मू- कटरा स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों को लेकर की बैठक। aaj ki satta - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

कांग्रेस की सोच विकास विरोधी, बाड़मेर में बोले पीएम मोदी*मुंबई: 2019 अंडरवर्ल्ड जबरन वसूली कॉल मामले में दाऊद के भतीजे सहित 3 बरी*कौन क्या खा रहा इस पर राजनीति हो रही है: RJD नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी*कोयंबटूर: चुनाव प्रचार के दौरान NDA-INDIA ब्लॉक के कार्यकर्ताओं में झड़प, सात घायल*बेंगलुरु कैफे ब्लास्ट के आरोपियों को हमने 2 घंटे में गिरफ्तार कर लिया: ममता बनर्जी*मोस्ट वांटेड नक्सली कमांडर हिडमा की तलाश में जुटी IB और NIA टीम*'इस बार यूपी की सभी 80 लोकसभा सीट जीतेंगे', मुरादाबाद में बोले अमित शाह*मनीष सिसोदिया ने अदालत में लगाई अर्जी, चुनाव प्रचार के लिए मांगी अंतरिम जमानत || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Monday, July 23, 2018

जम्मू- कटरा स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों को लेकर की बैठक। aaj ki satta



जम्मू -कटरा 23 जुलाई (रोहित शर्मा) स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों को लेकर एसडीएम कटरा द्वारा प्रशासनिक अधिकारियों व नगर वासियों के साथ बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई वही पत्रकारों से बात करते हुए एसडीएम कटरा नीलम खजूरिया ने बताया की स्वतंत्रता दिवस को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं आने वाली 15 अगस्त का कार्यक्रम श्राइन बोर्ड स्पोर्ट्स स्टेडियम में रखा गया है अगर इस दौरान अगर बारिश होती है तो कल्चरल कार्यक्रमो को स्पिरिचुअल ग्रोथ सेंटर में  किया जाएगा। और कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों को जल संरक्षण,पेड़ लगाना संबंधी संदेश देने की कोशिश की जाएगी। परेड (रिहर्सल) में श्राइन बोर्ड के सीईओ मुख्य अतिथि के रुप में आकर झंडा फहराएंगे। इसके साथ ही एसडीएम कटरा ने लोगोंं से अपील की है कि कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर भाग ले वही इस बैठक  में वरिष्ठ नागरिक सरदारी लाल दुबे, सुरेंद्र शर्मा, रतन लाल मन्हास, होटल, राकेश वजीर, सहित अन्य नागरिक उपस्थित रहे।
कटरा 23 जुलाई

बैठक में अपनी अपनी बात रखते हुए कटरा के वरिष्ठ नागरिक।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->