डुगर प्रदेश को नशा मुक्त करने का लिया संकल्प।जम्मू अलग राज्य से नशे पर लगेगी रोक: मनकोटिया - aaj ki satta - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

[Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Sunday, July 29, 2018

डुगर प्रदेश को नशा मुक्त करने का लिया संकल्प।जम्मू अलग राज्य से नशे पर लगेगी रोक: मनकोटिया - aaj ki satta

उधमपुर 28 जुलाई 2018‌: उधमपुर विधानसभा क्षेत्र में पढ़ती मलाड पंचायत में एक जनसभा का आयोजन किया गया, जिसमें पैंथर्स पार्टी के राज्य प्रधान श्री बलवंत सिंह मनकोटिया मुख्य रूप से उपस्थित रहे ।

मनकोटिया ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की जिस तरीके से चिट्टे का नशा उधमपुर शहर व रियासत में तेजी से फैल रहा है यह एक चिंता का विषय है। मनकोटिया ने कहा कि जम्मू सूबा में हो रही लगातार युवाओं के साथ नाइंसाफी भी इसका एक मुख्य कारण है, मनकोटिया ने इस पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि  जम्मू सूबा के पढ़े लिखे नौजवानों को नौकरियों में बराबरी नहीं मिल रही और बढ़ती बेरोजगारी उन्हें नशे की तरफ प्रेरित करती है।

पैंथर्स पार्टी के राज्य प्रधान श्री बलवंत सिंह मनकोटिया ने जानकारी देते हुए कहा कि इसको लेकर पिछले 2 वर्ष से पैंथर्स पार्टी ने जम्मू अलग राज्य की मुहिम चलाई है जिसको भारी समर्थन मिल रहा है और जम्मू अलग राज्य से ही जम्मू के नौजवानों को उनका हक और बराबरी मिलेगी, मनकोटिया ने विश्वास दिलाते हुए कहा कि जम्मू अलग राज्य से नशे पर भी रोक लगेगी।

मनकोटिया ने युवाओं से अपील कर उनको संकल्प लेने के लिए कहा की इस चिट्ठे के नशे से दूर रहें और इसको रोकने के लिए इस मुहिम में शामिल हों। मनकोटिया ने कहा कि इसको लेकर अगले महीने से पंचायत स्तर से लेकर राज्य स्तर तक मैराथन भी करवाई जाएगी जिसमें युवाओं को नशे के खिलाफ लड़ने के लिए जागरूकता फैलाई जाएगी।

इस मौके पर मनकोटिया ने गवर्नर महोदय से अपील करते हुए कहा कि नेशनल हाईवे से लगते लिंक रोड  नडे-द-गेर और केगंरु इलाके जाते सड़कों पर जल्द से जल्द ब्लैक टॉप की जाए।

इस मौके पर मलाड पंचायत की युवा इकाई का गठन किया गया और सैकड़ों नौजवानों ने पैंथर्स पार्टी की नीतियों को समझते हुए पार्टी का दामन थामा।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->