- NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

600 से ज्यादा वकीलों ने CJI को लिखा पत्र, खास समूहों को लेकर चिंता जताई गई*40 सालों से DM बंगले का किराया नहीं जमा होने पर लखनऊ डेवलपमेंट अथॉरिटी का नोटिस*उत्तराखंड: नानकमत्ता में डेरा कारसेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या*प्रयागराज: अतीक गैंग का शूटर और शाइस्ता परवीन का खास बल्ली पंडित गिरफ्तार*ED के समन पर आज नहीं पेश होंगी महुआ मोइत्रा, निर्वाचन क्षेत्र कृष्णानगर में प्रचार करने जाएंगी TMC नेता*कोलकाता एयरपोर्ट पर ऑन ड्यूटी CISF जवान ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली*कोटा में NEET की तैयारी करने वाली लखनऊ की छात्रा ने की आत्महत्या*उत्तराखंड के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत को फिर ED का समन, 2 अप्रैल को बुलाया*उत्तर प्रदेश: उन्नाव के बांगरमऊ इलाके की कपड़ा मार्केट में लगी आग*पाकिस्तान: 5 चीनी नागरिकों की मौत के मामले में जॉइंट इन्वेस्टिगेशन शुरू || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Wednesday, June 27, 2018

आकाशीय बिजली गिरने से दो की मौत*
 धान की रोपाई करते वक्त गिरी बिजली*
 एक ही गांव में दो मौत से गांव में पसरा मातम*

देवरिया।
गौरी बाजार थाना क्षेत्र के चरियांव बुजुर्ग गांव में एक ही समय में आकाशीय बिजली गिरने से 2 लोगों की मौत हो गई। अचानक हुई मौत से पूरे गांव में मातम फैल गया।
               गौरी बाजार थाना क्षेत्र के चरियांव बुजुर्ग गांव में दोपहर 1:20 बजे रोपाई करते समय अचानक बारिश शुरू हो गई। जिससे आकाशीय बिजली गिरने से गांव के दक्षिण तरफ रोपाई कर रहे हैं लालता निषाद 60 वर्ष पुत्र जोखू निषाद की तत्काल मौके पर ही मौत हो गई। और गांव के उत्तर तरफ धान की रोपाई कर रही महिला  मंजू देवी 35 वर्ष पत्नी हौसिला निषाद आकाशीय बिजली से बुरी तरह से झुलस गई। उन्हें तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गौरीबाजार लाया गया इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई।
 इस घटना से पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->