सिद्धार्थनगर - हमारा प्रत्याशी कमल का फूल:- राजीव कुमार - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE)

Latest

Advertise With Us:

Advertise With Us:
NationWatch.in

Search This Blog

Breaking News

राजस्थान में भारतीय वायुसेना का UAV विमान क्रैश*वो सरकार में नहीं इसलिए ऐसी बातें कर रहे हैं, सैम पित्रोदा के बयान पर बोले बदरुद्दीन अजमल*UP: आज कन्नौज से नामांकन दाखिल करेंगे अखिलेश और सुब्रत पाठक*नई दिल्ली: मेयर चुनाव कल होगा या नहीं आज LG के फैसले के बाद साफ होगी स्थिति*राहुल गांधी 1 मई को अमेठी से कर सकते हैं नामांकन*दिल्ली: इंडिया गेट आउटर सर्किल पर आइसक्रीम वेंडर की हत्या करने वाला गिरफ्तार*शादियों के सीजन में 4 स्पेशल ट्रेन चलाएगा पश्चिम रेलवे*अमित शाह आज हैदराबाद की जहीराबाद विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित*EC ने दिल्ली मेयर चुनाव को दी हरी झंडी, 26 अप्रैल को होगा मतदान || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Friday, October 21, 2022

सिद्धार्थनगर - हमारा प्रत्याशी कमल का फूल:- राजीव कुमार








ब्यूरो रिपोर्ट, नेशन वॉच 


कर्मठ, देवतुल्य कार्यकर्ताओं तथा सम्मानित जनता जनार्दन के बल पर जीतेंगे निकाय चुनाव:- राजीव कुमार


डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर। आज नगर पंचायत डुमरियागंज के वार्ड नं० 10 महाराजा अग्रसेननगर में स्थानीय निकाय चुनाव के दृष्टिगत एक बैठक मण्डल अध्यक्ष अमरेन्द्र त्रिपाठी की अध्यक्षता में आहूत की गई। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि नामित सभासद राजीव कुमार अग्रहरि ने सभी को संबोधित करते हुए बूथ विजय प्राप्त करने हेतु आवश्यक तथ्यों को सबके समक्ष रखा जिसका सभी ने समर्थन किया। उन्होंने बताया कि हमारे लिए गौरव की बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश में जातिवाद, परिवारवाद, वंशवाद और सम्प्रदायवाद की राजनीति का अंत हुआ है और विकास की राजनीति प्रारम्भ हुई है। मुझे खुशी है और पूर्ण विश्वास भी है कि उत्तर प्रदेश की जनता का भरपूर आशीर्वाद योगी आदित्यनाथ की सरकार के नेतृत्व में भाजपा को मिलेगा।



जनता के आशीर्वाद से और मोदी योगी के नेतृत्व वाली डबल इंजन की सरकार में हुए ऐतिहासिक विकास, लोक कल्याणकारी योजनाओं व कार्य के बदौलत उत्तर प्रदेश में स्थानीय निकाय चुनाव में पुनः प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा के प्रत्याशियों की विजय तय है। कार्यक्रम का आरंभ मुख्य अतिथि राजीव कुमार ने सभी को सम्मानित करते हुए भाजपा का साफा पहनाकर स्वागत एवं अभिनंदन कर किया।



कार्यक्रम को जिला महामंत्री मधुसूदन अग्रहरि, जिला संयोजक व्यापार प्रकोष्ठ अशोक अग्रहरि, प्रसिद्ध कथावाचक राकेश शास्त्री, रमेश सोनी आदि ने  संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन मकेश्वर पाण्डेय ने किया तथा कार्यक्रम के अंत में मण्डल अध्यक्ष अमरेंद्र त्रिपाठी ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कार्यक्रम के समापन की घोषणा किया।



इस अवसर पर सेक्टर संयोजक कन्हैया गुप्ता, शत्रुहन सोनी, बूथ अध्यक्ष अजीत अग्रहरि, रतन गुप्ता,  मकेश्वर पाण्डेय, राजू कन्नौजिया, भोला सोनी, वंशीधर उर्फ बोधे, राहुल अग्रहरि, विकास गुप्ता, सीताराम पहलवान, घनश्याम गौड़, किशन अग्रहरि आदि सहित भाजपा के पदाधिकारीगण, कार्यकर्तागण व वार्ड के सम्मानित जनता जनार्दन उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

AD

Prime Minister Narendra Modi at the National Creators' Awards, New Delhi

NATION WATCH -->