सिद्धार्थनगर - इटवा विधानसभा के भाजपा के कद्दावर नेता हरि शंकर सिंह अपने समर्थकों के साथ बसपा में शामिल - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

युवा, महिला, गरीब और किसान हमारी प्राथमिकता- CM योगी आदित्यनाथ*कर्नाटक: मैसूर के महाराजा कॉलेज ग्राउंड में रामलला की मूर्ति बनाने वाले अरुण योगीराज से मिले PM मोदी*मुजफ्फरनगर: बिल्डिंग के मलबे में गिरे मजदूरों में से 2 की मौत, 19 को किया गया रेस्क्यू*इजरायल के पक्ष में खुलकर उतरा ब्रिटेन, बोला- हम इजरायल और वहां के लोगों के साथ*ब्रिटेन के PM ऋषि सुनक बोले- हम इजरायल और उसके लोगों के साथ खड़े हैं*ED की गिरफ्तारी के खिलाफ केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Wednesday, December 1, 2021

सिद्धार्थनगर - इटवा विधानसभा के भाजपा के कद्दावर नेता हरि शंकर सिंह अपने समर्थकों के साथ बसपा में शामिल




संतोष कौशल



बिस्कोहर । इटवा विधानसभा क्षेत्र के एक कद्दावर भाजपा नेता ने पार्टी से इस्तीफा देकर बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) का दामन थाम लिया है। आगामी विधानसभा चुनाव के पहले बसपा ने सत्ताधारी भाजपा को एक बड़ा झटका दे दिया है। भाजपा नेता हरि शंकर सिंह ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ बसपा के मुख्य सेक्टर प्रभारी अंबेडकर नगर घनश्याम चन्द्र खरवार की मौजूदगी में बसपा की सदस्यता ली। अंबेडकर नगर में बसपा ज्वाइन किए जाने की सूचना आते ही इटवा विधानसभा में उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। मंगलवार को बसपा ज्वाइन करने के बाद जिले में पहुंचे हरि शंकर सिंह का उनके हजारों समर्थकों ने बलरामपुर सिद्धार्थनगर बार्डर पर फूल माला पहना कर उनका स्वागत किया।



इस दौरान हरि शंकर सिंह ने कहा कि बसपा सुप्रीमो बहन मायावती ने इटवा विधानसभा से आगामी विधानसभा चुनाव में प्रत्यासी बनाए जाने का आश्वासन दिया है। कहा कि भाजपा के खिलाफ जनाक्रोश इतना है , जनता इतनी दुखी है कि आने वाले समय में उत्तर प्रदेश से भाजपा का सफाया हो जाएगा । कहा कि मैं 32 साल से भाजपा में था हर बार मुझे नजर अंदाज कर दिया गया जिससे आहत होकर मैने आज भाजपा का दामन छोड़ दिया और बसपा में शामिल हो गया। बहुत सारे ऐसे लोग है जो बसपा में आना चाहते , आने वाले समय में तस्वीर स्पष्ट हो जाएगी।



इन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने घोषणापत्र के वादों को पूरा नहीं किया , भाजपा ने वादा किया था कि 2022 तक किसानो की आय दोगुनी हो जाएगी । लेकिन आज किसान ये जानना चाहता है कि किसानों की आय दोगुनी कब होगी। आज सभी जरूरी सामान मंहगा हो गया है।

इस अवसर पर बसपा जिलाध्यक्ष राजकुमार आर्या , राजा सिंह , जिला सचिव सलीम , तहसील प्रभारी इटवा रामाशंकर यादव , संजय सिंह , अजीत सिंह आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->