सिद्धार्थनगर -पत्नी की वियोग में पति ने लगाई फांसी , मौत - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

युवा, महिला, गरीब और किसान हमारी प्राथमिकता- CM योगी आदित्यनाथ*कर्नाटक: मैसूर के महाराजा कॉलेज ग्राउंड में रामलला की मूर्ति बनाने वाले अरुण योगीराज से मिले PM मोदी*मुजफ्फरनगर: बिल्डिंग के मलबे में गिरे मजदूरों में से 2 की मौत, 19 को किया गया रेस्क्यू*इजरायल के पक्ष में खुलकर उतरा ब्रिटेन, बोला- हम इजरायल और वहां के लोगों के साथ*ब्रिटेन के PM ऋषि सुनक बोले- हम इजरायल और उसके लोगों के साथ खड़े हैं*ED की गिरफ्तारी के खिलाफ केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Monday, September 6, 2021

सिद्धार्थनगर -पत्नी की वियोग में पति ने लगाई फांसी , मौत






संतोष कौशल


बिस्कोहर । त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत लमुईया में सोमवार सुबह गांव निवासी 22 वर्षीय युवक अजीत कुमार भारती पुत्र बड़कन भारती की गांव के उत्तर एक आम के बगीचे में पेड़ पर फंदे से लटकी लाश मिली। सुबह पांच बजे के करीब बगीचे की तरफ निकली गांव की औरतों ने पेड़ से शव को लटकता देखा तो शोर मचाया । शोर सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने शव की पहचान करके मृतक के परिजनों को बुलाया। इस बीच गांव के किसी व्यक्ति ने इसकी सूचना पुलिस चौकी बिस्कोहर को दी। मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज बिस्कोहर राजेश कुमार शुक्ला ने  ग्राम प्रधान के मौजूदगी में  परिजनों से शव को पेड़ से उतरवाया । पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की तो मृतक के पिता बड़कन भारती ने बताया कि अजीत अर्द्ध विछिप्त था और नशा भी करता था , बीते जुलाई माह में वह मुंबई चला गया था , 4 सितंबर शनिवार को वह मुंबई से वापस अपने ससुराल बलरामपुर जनपद के विजय नगर गांव निवासी भीखी भारती के घर आया था उसकी पत्नी अपने मायके में थी । उसी दिन शाम को थोड़े समय के लिए वह घर आया था , फिर वापस अपने ससुराल चला गया था। रविवार को कुछ लोगों से जानकारी मिली कि आपका बेटा नशे की हालत में बलरामपुर जनपद के रतनपुर गांव के चौराहे पर पड़ा है, हम लोग वहां पहुंचे और बेटे को घर ले आए रात में पता नही कब वह घर से चला गया सुबह उसकी लाश गांव के उत्तर आम के बगीचे में एक पेड़ से लटकती मिली।

गांव में चर्चा है कि मृतक मुंबई से सीधे अपने ससुराल गया था पत्नी को विदा करा कर लाने के लिए लेकिन वहां पर कुछ वाद विवाद हो गया इसी बात को लेकर शायद उसने यह कदम उठा लिया होगा।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 


इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक रणधीर कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक युवक मुंबई में रहता था वह मुंबई से सीधे अपने ससुराल आया था , ससुराल में विदाई को लेकर कुछ वाद विवाद हुआ उसी को लेकर इसने फांसी लगाई है। शव को पीएम के लिए भेजा गया है रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाई की जाएगी।


मृतक अपने चार भाईयो में तीसरे नंबर का था उसकी शादी पिछले लाकडाउन में बलरामपुर जनपद के गौरा थाना क्षेत्र के विजय नगर गांव निवासी भीखी भारती की बेटी  रूमा से हुई थी । उसकी तीन माह की बेटी भी है। बेटे की मौत पर मां मुंडा व परिजनों का बुरा हाल है।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->