सिद्धार्थनगर -सर्प दंश से पांच वर्षीय बच्ची की मौत - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE)

Latest

Breaking News

इजरायली सेना प्रमुख ने चेतावनी दी है कि ईरानी मिसाइल हमले का जवाब दिया जाएगा*ओडिशा के जाजपुर में बस हादसा, 5 की मौत, 38 घायल*गुरुग्राम के राजीव चौक के पास हुआ हादसा, फ्लाईओवर से नीचे गिरी गाड़ी*IPL: हैदराबाद ने बेंगलुरु को 25 रनों से हराया*मुलायम परिवार की बहू अपर्णा यादव कल रामपुर में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगी*जौनपुर से BSP के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला धनंजय सिंह*'गुजरात के 14% वोटों के कारण ही हम राष्ट्रीय पार्टी बने', पंजाब के सीएम भगवंत मान ने जताया जनता का आभार*पुडुचेरी में रोड शो कर रहे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Friday, June 25, 2021

सिद्धार्थनगर -सर्प दंश से पांच वर्षीय बच्ची की मौत




संतोष कौशल

बिस्कोहर । त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के बिस्कोहर नगर पंचायत के पश्छिम टोला में बुधवार की रात एक बजे के करीब परिवार के साथ कमरे में सो रही पांच वर्षीय बच्ची को किसी जहरीले सर्प ने डस लिया। बच्ची की हालत बिगड़ने लगी तो परिजन जिला अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। 

क्षेत्र के पश्छिम टोला  निवासी शालू की पांच वर्षीय बेटी तन्नू बुधवार की रात को  अपनी मां नाजीस के साथ घर के कमरे में सो रही थी । इसी दौरान किसी जहरीले सर्प ने डस लिया। बच्ची की चित्कार सुन परिवार के लोग जग गये पूछने पर बच्ची अपने दाहिने हाथ की अगुंली दिखाकर छूकी - छूकी बोल रही थी तो परिजनों ने समझा कोई चींटी या मच्छर ने काट लिया होगा लेकिन भोर होते उसकी दोनों आंखो में सूजन होता देख , सुबह 5 बजे परिवार के लोग उसे पडौस के गांव सींगनाथ झाड़फूंक के लिए ले गये । झाड़फूंक करने वाले ने बताया कि बच्ची को किसी जहरीले सांप ने काँटा है ज़हर इसके शरीर में फैल गया है , इसे इलाज के लिए ले जाओ परिजन बच्ची को लेकर सीएससी इटवा पहुंचे जहां पर इंजेक्शन न होने की बात कह कर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया । जिला अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। बृहस्पतिवार की दोपहर बच्ची का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

मृतक बच्ची के पिता शालू ने बताया अगर इटवा अस्पताल में सांप काटने वाली सुई होती और मेरी बेटी को लग जाती तो हो सकता था कि मेरी बेटी की जान बच सकती थी ।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->