सिद्धार्थनगर : दो दिन की बारिश ने खोल दि प्रशासन की सारी पोल,जिले के कार्यालय में भी घुसा बारिश का पानी - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे कमलनाथ* जयपुर: झोटवाड़ा इलाके में PNB बैंक में फायरिंग, बैंक मैनेजर घायल* हरियाणा के किसानों का फसली लोन पर ब्याज और जुर्माना माफ- CM खट्टर* कांग्रेस के युवराज ने काशी के युवाओं को नशेड़ी कहा- पीएम मोदी ने राहुल पर साधा निशाना* मोदी की गारंटी, मतलब काम पूरा होने की गारंटी: वाराणसी में बोले PM*समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता उदय भान सिंह की जमानत याचिका पर SC में 5 अप्रैल को सुनवाई*वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे साथ*बिहार विधान परिषद की 11 सीटों के लिए 21 मार्च को चुनाव*जयपुर: सवाई मानसिंह अस्पताल में शख्स को चढ़ाया गलत ग्रुप का ब्लड, मौत*पश्चिम बंगाल: फरार शाहजहां शेख के खिलाफ सड़कों पर उतरा पूरा गांव* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Friday, May 21, 2021

सिद्धार्थनगर : दो दिन की बारिश ने खोल दि प्रशासन की सारी पोल,जिले के कार्यालय में भी घुसा बारिश का पानी



सिद्धार्थनगर: दो दिनों तक तेज बारिश के चलते शहर की सड़कें पानी से भर गई हैं। राह चलना जहां मुश्किल है वहीं अधिकांश विभागों में पानी घुस गया है। इससे काम काज भी प्रभावित रहा। गुरुवार को प्राथमिक विद्यालय तेतरी प्रथम, सिचाई विभाग कार्यालय, पीडब्ल्यूडी और नौगढ़ पीएचसी में पानी घुस गया। इसके चलते कर्मचारी कार्यालय के कक्ष में ताला लगाकर अपने घरों के लिए चल दिए। पीडब्लूडी निरीक्षण भवन भी पानी से घिर गया है। यहां के बाथरूम में भी शौचालय का पानी घुसा है। इससे नारकीय स्थिति हो गई है। आस-पास कर्मचारियों के रहने के लिए आवास बने हैं, उन्हें मुश्किल का सामना करना पड़ा।

मुख्य सड़क पर तहसील गेट के सामने, उस्का रोड पर पानी लगा हुआ है। कुछ दुकानों में भी पानी घुस गया, जिसके चलते दुकानदारों को मुश्किल झेलनी पड़ी। एडवोकेट प्रशस्त उपाध्याय, राज कुमार, अभिषेक पाठक, अंकुर पांडेय, रमेश चंद्र शुक्ला आदि ने कहा कि नगर के विकास में खेल के चलते जल निकासी की व्यवस्था पूरी नहीं हो पाई है। पैसा तो पानी की तरह बहाया गया, लेकिन शहर से पानी बाहर निकालने की समुचित व्यवस्था अभी तक नहीं की गई है। सिद्धार्थ तिराहा, सदर तहसील और ब्लाक के सामने सड़क जानलेवा हो गई है।

बारिश में दो दिनों से गुल है कई गांवों की बिजली

सिद्धार्थनगर :लगातार बारिश के चलते दस से अधिक गांव अंधेरे में हैं। दो दिनों से इन गांवों के बिजली गुल है। जिससे लोग परेशान हैं।

बारिश से क्षेत्र के मसिनाखास, तेनुई, कटवंध, मुडे़हरा, कठमोरव, चौरीखुर्द, भरवलिया, गहवनिया, जामडीह, प्रतापपुर, मसैचा आदि गांवों में आपूर्ति पूरी तरह से ठप है। यदि कभी सप्लाई आ भी रही है, तो वह मिस काल की भांति कब आई कब चली गई, कुछ पता ही नही चल पा रहा है। क्षेत्र के भरवलिया निवासी प्रदीप मिश्र ने बताया कि जिस दिन से बारिश शुरू हुई उसी दिन से बिजली मिस काल की तरह आ रही है। कठमोरवा निवासी शिव कुमार चौधरी का कहना है कि आपूर्ति सही न होने से घर में रखें उपकरण भी बेकार हो गए हैं। क्षेत्रवासी अविलंब विद्युत आपूर्ति सही कराने की मांग किये हैं। खैरटिया फीडर के जेई बब्लू चौधरी ने बताया कि मौसम खराब होने से सप्लाई सही से नहीं चल पा रही है। सुबह से लाइनमैन लगे हैं। बहुत जल्द ही आपूर्ति बहाल कर दी जाएगी।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->