पश्चिम बंगाल : MLA अरिंदम भट्टाचार्य आज बीजेपी में होंगे शामिल - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE)

Latest

Breaking News

इजरायली सेना प्रमुख ने चेतावनी दी है कि ईरानी मिसाइल हमले का जवाब दिया जाएगा*ओडिशा के जाजपुर में बस हादसा, 5 की मौत, 38 घायल*गुरुग्राम के राजीव चौक के पास हुआ हादसा, फ्लाईओवर से नीचे गिरी गाड़ी*IPL: हैदराबाद ने बेंगलुरु को 25 रनों से हराया*मुलायम परिवार की बहू अपर्णा यादव कल रामपुर में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगी*जौनपुर से BSP के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला धनंजय सिंह*'गुजरात के 14% वोटों के कारण ही हम राष्ट्रीय पार्टी बने', पंजाब के सीएम भगवंत मान ने जताया जनता का आभार*पुडुचेरी में रोड शो कर रहे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Wednesday, January 20, 2021

पश्चिम बंगाल : MLA अरिंदम भट्टाचार्य आज बीजेपी में होंगे शामिल



पश्चिम बंगाल चुनाव सिर पर है और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। चुनाव से पहले पार्टी के दिग्गज नेता और ममता के करीबी माने जाने वाले शुभेंदु अधिकारी ने जहां तृणमूल कांग्रेस का साथ छोड़ बीजेपी का हाथ थामा तो वहीं अब ममता के एक और विधायक अरिंदम भट्टाचार्य भी आज बीजेपी में शामिल होंगे।

खबरों के मुताबिक, पश्चिम बंगाल के शांतिपुर से टीएमसी विधायक अरिंदम भट्टाचार्य बुधवार को दिल्ली में बीजेपी की सदस्यता ले सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरिंदम पश्चिम बंगाल में बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में नई दिल्ली में बीजेपी में शामिल होंगे।

बता दें कि साल 2016 के चुनाव में कांग्रेस की टिकट पर विधायक पद पाने वाले अरिंदम भट्टाचार्य अगले ही साल तृणमूल में शामिल हो गए थे और अब उनके बीजेपी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। 

इससे पहले ममता सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके शुभेंदु अधिकारी पिछले महीने बीजेपी में शामिल हुए थे। उनके साथ आधा दर्जन से अधिक टीएमसी नेताओं ने बीजेपी में शामिल होने का फैसला लिया था। 

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->