बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव पर कसा तंज़ - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे कमलनाथ* जयपुर: झोटवाड़ा इलाके में PNB बैंक में फायरिंग, बैंक मैनेजर घायल* हरियाणा के किसानों का फसली लोन पर ब्याज और जुर्माना माफ- CM खट्टर* कांग्रेस के युवराज ने काशी के युवाओं को नशेड़ी कहा- पीएम मोदी ने राहुल पर साधा निशाना* मोदी की गारंटी, मतलब काम पूरा होने की गारंटी: वाराणसी में बोले PM*समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता उदय भान सिंह की जमानत याचिका पर SC में 5 अप्रैल को सुनवाई*वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे साथ*बिहार विधान परिषद की 11 सीटों के लिए 21 मार्च को चुनाव*जयपुर: सवाई मानसिंह अस्पताल में शख्स को चढ़ाया गलत ग्रुप का ब्लड, मौत*पश्चिम बंगाल: फरार शाहजहां शेख के खिलाफ सड़कों पर उतरा पूरा गांव* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Wednesday, January 6, 2021

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव पर कसा तंज़



बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव के 'बीजेपी की वैक्‍सीन' वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा कि खबर छप जाती है इसलिए कुछ लोग बोलते रहते रहते हैं। उन्‍होंने कहा कि देश में टीका उपलब्‍ध होते ही बिहार के लोगों को टीका लगवाने के लिए सरकार हर जरूरी कदम उठा रही है। 

यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव के कोरोना वैक्‍सीन के बारे में हालिया बयान पर पूछे जाने पर सीएम नीतीश ने कहा कि बोलने से खबर छपती है इसलिए कुछ लोग बोलते रहते हैं। कौन क्या बोलता है मेरी उसमें दिलचस्पी नहीं है। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार सरकार केंद्र के दिशा-निर्देशों के अनुरूप राज्य के लोगों के टीकाकरण के लिए तैयारियां कर रही है और 50 साल से ज्यादा उम्र के लोगों या स्वास्थ्य क्षेत्र के कर्मियों को प्राथमिकता दी जाएगी। बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा कि वह जनता दरबार कार्यक्रम भी शुरू करने पर विचार कर रहे हैं, जिसे कुछ समय पहले बंद कर दिया गया गया था। उन्होंने कहा कि जनता के दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम की शुरुआत की जाएगी। 

गौरतलब है कि यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने कोरोना टीकों को लेकर कहा था व‍ह बीजेपी की वैक्‍सीन नहीं लगवाएंगे। इसके बाद बवाल मच गया था। मामला उल्‍टा पड़ता देख अखिलेश यादव ने इस मुद्दे पर अपनी सफाई भी दी थी। उन्‍होंने सफाई में कहा था कि मैंने किसी भी वैज्ञानिक या टीका बनाने में मदद करने वाले किसी भी व्यक्ति पर सवाल नहीं खड़ा किया है। हमने सिर्फ भाजपा पर सवाल खड़ा किया है, क्योंकि इस पार्टी ने जैसे फैसले लिए हैं, उन पर जनता को भरोसा नहीं है। 

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->