BBL - मैच और कैच के साथ डांस फ्री में देखे...... - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

AAP नेता आतिशी और सौरभ भारद्वाज दोपहर 12 बजे करेंगे प्रेस वार्ता*ज्ञानवापी: व्यास तहखाने में जारी रहेगी पूजा-पाठ, इलाहाबाद HC कोर्ट का फैसला*आज भी ED के सामने पेश नहीं होंगे अरविंद केजरीवाल*पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में TMC पंचायत नेता की गोली मारकर हत्या*पश्चिम बंगाल पुलिस का एक्शन, TMC नेता अजीत मैती गिरफ्तार*PM नरेंद्र मोदी ने पुण्य तिथि पर वीर सावरकर को दी श्रद्धांजलि* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Monday, January 4, 2021

BBL - मैच और कैच के साथ डांस फ्री में देखे......



बिग बैश लीग (बीबीएल) में 4 जनवरी को मेलबर्न स्टार्स और होबार्ट हेरिकेन्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में मार्कस स्टॉयनिस के नॉटआउट 97 रनों की पारी की खूब चर्चा हो रही है और इसके अलावा आंद्रे फ्लेचर के दो कैच के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। फ्लेचर ने जितने धांसू कैच लपके, उतना ही जबर्दस्त डांस भी किया, उनके डांस मूव्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। फ्लेचर ने शानदार फील्डिंग करते हुए दो अहम कैच लपके।

मैच की बात करें तो मेलबर्न स्टार्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 183 रन बनाए। स्टॉयनिस ने 55 गेंद पर नॉटआउट 97 रन बनाए। आंद्रे फ्लेचर 4 गेंद पर 10 रन बनाकर आउट हुए। फ्लेचर भले बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके, लेकिन इसकी कमी उन्होंने फील्डिंग के दौरान पूरी कर दी। पहला कैच फ्लेचर ने 16.5 ओवर में बिली स्टानलेक की गेंद पर कोलिन इनग्राम का लपका। इनग्राम 13 गेंद पर 17 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद मेलबर्न स्टार्स के गेंदबाजों के लिए सिरदर्द बने बेन मैकडरमॉट का कैच लपक कर फ्लेचर ने टीम को मैच में जबर्दस्त वापसी दिलाई।

18.6 ओवर में लियाम हैचर की गेंद पर चौका लगाने के चक्कर में मैकडरमॉट फ्लेचर के हाथों कैच आउट हुए। फ्लेचर ने बाउंड्री लाइन पर जबर्दस्त कैच लपका और एक बार फिर कैच के साथ अपने डांस मूव्स से भी फैन्स का दिल जीत लिया। मैकडरमॉट 58 गेंद पर 91 रन बनाकर आउट हुए। जब तक वह क्रीज पर थे, ऐसा लग रहा था कि होबार्ट हरिकेन्स मैच जीत सकता है। उनके आउट होने के साथ ही होबार्ट हरिकेन्स की जीत की उम्मीदें भी टूट गई थीं। इसके बाद होबार्ट हरिकेन्स की टीम 20 ओवर में छह विकेट पर 173 रन ही बना सकी।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->