सिद्धार्थनगर - सपा कार्यकर्ताओं ने आयोजित की किसान चौपाल - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

युवा, महिला, गरीब और किसान हमारी प्राथमिकता- CM योगी आदित्यनाथ*कर्नाटक: मैसूर के महाराजा कॉलेज ग्राउंड में रामलला की मूर्ति बनाने वाले अरुण योगीराज से मिले PM मोदी*मुजफ्फरनगर: बिल्डिंग के मलबे में गिरे मजदूरों में से 2 की मौत, 19 को किया गया रेस्क्यू*इजरायल के पक्ष में खुलकर उतरा ब्रिटेन, बोला- हम इजरायल और वहां के लोगों के साथ*ब्रिटेन के PM ऋषि सुनक बोले- हम इजरायल और उसके लोगों के साथ खड़े हैं*ED की गिरफ्तारी के खिलाफ केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Saturday, December 26, 2020

सिद्धार्थनगर - सपा कार्यकर्ताओं ने आयोजित की किसान चौपाल



बांसी/भारतभारी। सपा ने कृषि कानून के विरोध में बांसी-डुमरियागंज क्षेत्र में कार्यकर्ताओं ने किसान घेरा बनाकर विरोध जताया। इस दौरान आयोजित चौपाल में कृषि कानून वापस लेने की मांग की गई।

बांसी के के गोहर गांव में सपा जिलाध्यक्ष लालजी यादव ने कहा कि यह सरकार किसान विरोधी है। कृषि कानून बनाकर किसानों के साथ धोखा किया गया है। इस कानून से देश के बड़े पूंजीपतियों का खजाना भरेगा और किसान बदहाल होगा। नपा अध्यक्ष मो. इद्रीश पटवारी ने कहा कि किसानों की सच्ची हितैषी सपा है जो इस काले कानून के खिलाफ किसानों के साथ लड़ाई लड़ रही है। महिला सभा की जिलाध्यक्ष चमन आरा राईनी ने कहा कि काला कानून थोप कर यह सरकार किसानों को कंगाल बनाना चाहती है परंतु सपा कार्यकर्ता सरकार के मंसूबे को कामयाब नही होने देंगे। इस दौरान विभा शुक्ला, रविंद्र विश्वकर्मा, अंबिकेश श्रीवास्तव जवाहर यादव, राजेश पासवान, अनीता द्विवेदी मौजूद रही। डुमरियागंज के अजगरा चौराहे पर सपा ने किसान घेरा बनाकर चौपाल का आयोजन किया। सपा नेता रामकुमार यादव ने भाजपा सरकार को किसान विरोधी बताते हुए कहा कि किसानों के हित में सरकार तीनों कृषि कानून को वापस लेकर एमएसपी की गारंटी दे। अफसर रिजवी ने कहा कि भाजपा की केंद्र व प्रदेश की सरकार किसान विरोधी है उप्र में गन्ना किसानों का बकाया नहीं मिल पा रहा है और न ही गन्ने की एमएसपी अभी तक घोषित की गई। इस दौरान सत्यनारायण यादव, बहरैची प्रसाद प्रेमी, एसके मेंहदी, दिलीप पाठक, वाजिद आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->