बलरामपुर -कड़ी सुरक्षा के बीच संपन्न हुआ बीएड प्रवेश परीक्षा - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

मुख्तार अंसारी के शव का पंचनामा पूरा, थोड़ी देर में डॉक्टरों का पैनल करेगा पोस्टमार्टम*मुख्तार की मौत के बाद गाजीपुर के मोहम्मदाबाद में लोगों ने किया बाजार बंद का आह्वान*BSF के जवानों ने पंजाब के अमृतसर में ड्रोन किया बरामद*श्रीनगर-जम्मू नेशनल हाईवे पर रामबन के पास सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत*बांदा मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मुख्तार अंसारी के बेटे*बिहार: महागठबंधन में सीट शेयरिंग पर डील पक्की, दोपहर बाद साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में होगा ऐलान*BSP सुप्रीमो मायावती ने मुख्तार की मौत पर उठाए सवाल, बोलीं- उच्च स्तरीय जांच जरूरी है*पोस्टमार्टम के बाद मुख्तार के शव को गाजीपुर ले जाने के लिए प्रशासन ने तैयार किया प्लान*लोग राजनैतिक रोटियां सेंकने के लिए कुछ-न-कुछ कहेंगे, मुख्तार की मौत पर बोले कृष्णानंद राय के भतीजे || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Sunday, August 9, 2020

बलरामपुर -कड़ी सुरक्षा के बीच संपन्न हुआ बीएड प्रवेश परीक्षा

 



संतोष कौशल / अजय गौतम


बलरामपुर । एमएलके पीजी कॉलेज में रविवार को आयोजित बीएड संयुक्त प्रवेश परीक्षा को सकुशल संपन्न कराने हेतु सुरक्षा व्यवस्था के किए गए कड़े इंतजाम समस्त परीक्षा कक्षों की हो रही है सीसीटीवी कैमरे से निगरानी ।

इस दौरान 152 परीक्षार्थियों ने छोड़ी परीक्षा, 848 परीक्षार्थी रहे उपस्थित।

जिला विद्यालय निरीक्षक महेंद्र नाथ कनौजिया ने बताया कि आज 9 अगस्त को जनपद में बीएड प्रवेश परीक्षा हेतु केवल एक परीक्षा केंद्र एमएलके पीजी कॉलेज में बीएड संयुक्त प्रवेश परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है।  बीएड  प्रवेश परीक्षा दो पालियों में आयोजित किया गया है , प्रथम पाली सुबह 9 से 12 व द्वितीय पाली का आयोजन दोपहर  2 से 5 बजे तक किया जाएगा । जिला विद्यालय निरीक्षक ने बताया कि परीक्षा केंद्र पर 1000 परीक्षार्थियों के सापेक्ष  848 परीक्षार्थी उपस्थित रहे । 152 परीक्षार्थियों ने परीक्षा छोड़ दी । परीक्षा के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के समुचित इंतजाम किए गए हैं। कोरोना संक्रमण को देखते हुए परीक्षा के दौरान समस्त परीक्षार्थियों का थर्मल स्क्रीनिंग किया गया। समस्त परीक्षार्थियों के बीच 6 फीट की दूरी का विशेष ध्यान दिया गया है। इस दौरान एसडीएम बलरामपुर सदर नागेंद्र नाथ यादव व सीओ राधारमण सिंह द्वारा लगातार परीक्षा केंद्र पर उपस्थित रह कर सुरक्षा व्यवस्था व नकल विहीन परीक्षा सकुशल संपन्न कराने हेतु निरीक्षण किया गया। परीक्षा के दौरान समस्त कक्ष की सीसीटीवी कैमरों से निगरानी व वेबकास्टिंग की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->