सिद्धार्थनगर- लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस और प्रशासनिक अमला सक्रिय - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

युवा, महिला, गरीब और किसान हमारी प्राथमिकता- CM योगी आदित्यनाथ*कर्नाटक: मैसूर के महाराजा कॉलेज ग्राउंड में रामलला की मूर्ति बनाने वाले अरुण योगीराज से मिले PM मोदी*मुजफ्फरनगर: बिल्डिंग के मलबे में गिरे मजदूरों में से 2 की मौत, 19 को किया गया रेस्क्यू*इजरायल के पक्ष में खुलकर उतरा ब्रिटेन, बोला- हम इजरायल और वहां के लोगों के साथ*ब्रिटेन के PM ऋषि सुनक बोले- हम इजरायल और उसके लोगों के साथ खड़े हैं*ED की गिरफ्तारी के खिलाफ केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Saturday, July 11, 2020

सिद्धार्थनगर- लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस और प्रशासनिक अमला सक्रिय


चाय, मिठाई, सब्जी, किराना आदि दुकानें रही बंद, सड़क पर आवागमन ठप

सिद्धार्थनगर। लॉकडाउन में शहर से गांव तक में स्थित दुकानें बंद रहीं। आवागमन ठप होने से सड़क पर सन्नाटा पसरा रहा। लॉकडाउन का पालन कराने के लिए शहर के प्रमुख चौराहों पर पुलिसफोर्स तैनात रही। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी विभिन्न स्थानों का निरीक्षण कर स्थिति पर नजर रखे रहे। इस दौरान जेई-एईएस और कोरोना की रोकथाम के लिए स्वच्छता कर्मियों ने सैनिटाइजेशन, रुके हुए पानी को निकाला और एंटी लार्वा डला गया।
शहर में शुक्रवार की रात 10 बजे से लगने वाले लॉकडाउन के संबंध में लाउडस्पीकर से घोषणा कर लोगों को जागरूक किया गया था। शनिवार को शहर समेत जिले के सभी कस्बा, चौराहे और गांवों में पूर्णतया बंद नजर आया। कहीं भी चाय, मिठाई, सब्जी, किराना आदि दुकानें रही बंद रही। सुबह से सड़कों पर आवाजाही कम रही, जो घरों से निकले भी उनको रास्ते के प्रमुख चौराहों पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने चेतावनी देकर वापस घर भेज दिया। एसडीएम नौगढ़ उमेश चंद्र निगम, सीओ सदर दिलीप सिंह, एसओ सदर आरबी सिंह ने शहर के हाइडिल, सांडी और सिद्धार्थ तिराहे पर पहुंचकर लोगों को लॉकडाउन का पालन करने को कहा। बढ़नी प्रतिनिधि के अनुसार कस्बे में शनिवार को साप्ताहिक बाजार होने के बाद भी सन्नाटा पसरा रहा। सीमा पर एसएसबी के जवान मुस्तैद दिखे, चौकी इंचार्ज महेश सिंह पुलिस और एसएसबी जवानों के साथ सड़कों पर गश्त करती रही। रेलवे स्टेशन पर सन्नाटा रहा, मेडिकल स्टोर खुले रहे। बिस्कोहर प्रतिनिधि के अनुसार बलरामपुर बॉर्डर पर लगे बैरियर पर प्रभारी निरीक्षक रणधीर मिश्र और चौकी इंचार्ज कन्हैयालाल मौर्या ने सघन चेकिंग की। शोहरतगढ़, इटवा, डुमरियागंज, बांसी प्रतिनिधि के अनुसार कस्बों में दुकानें बंद रही और सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। भारतभारी प्रतिनिधि के अनुसार भारतभारी चौराहे पर एसआई राजकुमार चौधरी ने मोतीगंज चौराहे पर हमराहियों के साथ चेकिंग अभियान चलाया। दो पहिया वाहनों का ई-चालान और बिना मास्क वालों का भी चालान किया गया। जिले में सभी जगह सैनिटाइजेशन, एंटी लार्वा एक्टिविटी और दवा छिड़काव भी किया गया।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->