सिद्धार्थनगर - संदिग्ध परिस्तिथियों में विवाहिता की मौत , कमरे में मिली लाश , परिवारीजन ने लगाया हत्या का आरोप - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

मुख्तार अंसारी के शव का पंचनामा पूरा, थोड़ी देर में डॉक्टरों का पैनल करेगा पोस्टमार्टम*मुख्तार की मौत के बाद गाजीपुर के मोहम्मदाबाद में लोगों ने किया बाजार बंद का आह्वान*BSF के जवानों ने पंजाब के अमृतसर में ड्रोन किया बरामद*श्रीनगर-जम्मू नेशनल हाईवे पर रामबन के पास सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत*बांदा मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मुख्तार अंसारी के बेटे*बिहार: महागठबंधन में सीट शेयरिंग पर डील पक्की, दोपहर बाद साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में होगा ऐलान*BSP सुप्रीमो मायावती ने मुख्तार की मौत पर उठाए सवाल, बोलीं- उच्च स्तरीय जांच जरूरी है*पोस्टमार्टम के बाद मुख्तार के शव को गाजीपुर ले जाने के लिए प्रशासन ने तैयार किया प्लान*लोग राजनैतिक रोटियां सेंकने के लिए कुछ-न-कुछ कहेंगे, मुख्तार की मौत पर बोले कृष्णानंद राय के भतीजे || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Thursday, July 2, 2020

सिद्धार्थनगर - संदिग्ध परिस्तिथियों में विवाहिता की मौत , कमरे में मिली लाश , परिवारीजन ने लगाया हत्या का आरोप





संतोष कौशल, सिद्धार्थनगर


बिस्कोहर । त्रिलोकपुर  थाना क्षेत्र के पलेसर में दहेज में बाइक व पचास हजार रुपया न मिलने पर पति ने अपने परिवारजनों के साथ मिलकर पत्नी की  पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर पति समेत तीन लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

त्रिलोकपुर क्षेत्र के भानपुर मड़हा भनवापुर की लक्ष्मी कुमारी उर्फ सरिता पुत्री रामधनी की शादी दो वर्ष पूर्व थाना क्षेत्र के पलेसर गांव के कौशल पुत्र संतराम के साथ हुई थी। मृतका के पिता रामधनी  का आरोप है कि उसकी बेटी विदा होकर ससुराल गई तो दहेज में बाइक व पचास हजार रुपये की मांग को लेकर ससुराल के लोग प्रताड़ित करने लगे। इसकी जानकारी उनकी बेटी ने कई बार दी। पिता का कहना है कि बेटी जब दहेज के लिए प्रताड़ना की बात करती थी तो उसे समझा-बुझा दिया जाता था। कई बार बेटी के ससुराल जाकर भी लोगों को समझाया-बुझाया गया। इसके बाद भी दहेज लोभी ससुराल वाले नहीं मानें और बुधवार रात मेरी बेटी को उसके पति ने अपने पिता , मां व भाई के साथ मिलकर पीट-पीट  हत्या कर दी । इसके बाद हम लोगों को फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना दी।
मृतका के पति , ससुर , सास व भाई के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी  है।
प्रभारी निरीक्षक रणधीर कुमार मिश्रा ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->