मध्य प्रदेश -अनुविभागीय अधिकारी व तहसीलदार देवरी ने किया विभिन्न स्थानों का औचक निरीक्षण - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

600 से ज्यादा वकीलों ने CJI को लिखा पत्र, खास समूहों को लेकर चिंता जताई गई*40 सालों से DM बंगले का किराया नहीं जमा होने पर लखनऊ डेवलपमेंट अथॉरिटी का नोटिस*उत्तराखंड: नानकमत्ता में डेरा कारसेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या*प्रयागराज: अतीक गैंग का शूटर और शाइस्ता परवीन का खास बल्ली पंडित गिरफ्तार*ED के समन पर आज नहीं पेश होंगी महुआ मोइत्रा, निर्वाचन क्षेत्र कृष्णानगर में प्रचार करने जाएंगी TMC नेता*कोलकाता एयरपोर्ट पर ऑन ड्यूटी CISF जवान ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली*कोटा में NEET की तैयारी करने वाली लखनऊ की छात्रा ने की आत्महत्या*उत्तराखंड के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत को फिर ED का समन, 2 अप्रैल को बुलाया*उत्तर प्रदेश: उन्नाव के बांगरमऊ इलाके की कपड़ा मार्केट में लगी आग*पाकिस्तान: 5 चीनी नागरिकों की मौत के मामले में जॉइंट इन्वेस्टिगेशन शुरू || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Tuesday, June 9, 2020

मध्य प्रदेश -अनुविभागीय अधिकारी व तहसीलदार देवरी ने किया विभिन्न स्थानों का औचक निरीक्षण







त्रिवेंद्र जाट /संतोष कौशल, देवरी

देवरी सागर । मध्य प्रदेश के सागर जिले की देवरी तहसील के अनुविभागीय अधिकारी राजेन्द्र कुमार पटेल व तहसीलदार कुलदीप पारासर द्वारा  मंगलवार को देवरी नगर के विभिन्न स्थानो का  औचक निरीक्षण किया गया । 
निरीक्षण स्थानो में से नगर के स्कूलो में कक्षा  12 के पेपर हो रहे थे जिसके लिये स्कूलो में परीक्षा केन्द्र बनाये गये है । जिनमे शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विधालय देवरी व शासकीय उत्कृष्ठ  उच्चतर माध्यमिक हायर सेकंडरी स्कूल आदि परीक्षा केन्द्रो का निरीक्षण  कर बच्चो की सुरक्षा व केन्द्र में कोरोना सम्बंधित व्यवस्था करने के निर्देश दिये व बच्चो को कोरोना से बचाव के लिये मास्क सेनेटाइजर साबुन से हाथ धोना आदि समझाइस दी  तथा स्कूल के बाद नगर में मुख्य मार्ग सड़क का डामली करण  निर्माण कार्य चल रहा था जो कि करीब नौ किलो मीटर की बनायी जा रही है जिसकी निर्माण एन्जेसी  नगर पालिका है  जिसकी कीमत करीब एक करोड़ 62 लाख बतायी जा रही है । जिसका भी मौके पर पहुंच कर  निरीक्षण कर गुणवत्ता देखी गई व ठेकेदार को गुणवत्ता के साथ सड़क बनाने  लिये निर्देशित  किया गया ।  शहर के बाजार में सभी दुकानो का निरीक्षण कर दुकानदारो  को सख्त निर्देश दिये कि शोसल डिस्टेंस का पालन करते हुये दुकानो को चलाया जाए । सोसल डिस्टेन्स का पालन न होने पर दुकानदारो पर कार्यवाही की जायेगी । निरीक्षण के  दौरान नगर के लोगो द्वारा आयी समस्या का मौके पर तुरन्त निराकरण किया गया ।


No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->