सिद्धार्थनगर - युवा समाज सेवी ने किया धार्मिक स्थल को सैनिटाइज़ - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे कमलनाथ* जयपुर: झोटवाड़ा इलाके में PNB बैंक में फायरिंग, बैंक मैनेजर घायल* हरियाणा के किसानों का फसली लोन पर ब्याज और जुर्माना माफ- CM खट्टर* कांग्रेस के युवराज ने काशी के युवाओं को नशेड़ी कहा- पीएम मोदी ने राहुल पर साधा निशाना* मोदी की गारंटी, मतलब काम पूरा होने की गारंटी: वाराणसी में बोले PM*समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता उदय भान सिंह की जमानत याचिका पर SC में 5 अप्रैल को सुनवाई*वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे साथ*बिहार विधान परिषद की 11 सीटों के लिए 21 मार्च को चुनाव*जयपुर: सवाई मानसिंह अस्पताल में शख्स को चढ़ाया गलत ग्रुप का ब्लड, मौत*पश्चिम बंगाल: फरार शाहजहां शेख के खिलाफ सड़कों पर उतरा पूरा गांव* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Friday, June 12, 2020

सिद्धार्थनगर - युवा समाज सेवी ने किया धार्मिक स्थल को सैनिटाइज़





संतोष कौशल, सिद्धार्थनगर

बिस्कोहर । सरकार ने अनलॉक वन के तहत 8 जून से धार्मिक स्थलों में नियमों के दायरे में पूजा-पाठ की अनुमति दे दी है। जिसके दृष्टिगत युवा समाजसेवी देवेश मणि त्रिपाठी व प्रभात जायसवाल ने बृहस्पतिवार को नगर पंचायत बिस्कोहर स्थित  धार्मिक स्थलों पर जाकर  सैनिटाइज किया ताकि श्रद्धालु सुरक्षित तरीके से पूजा-अर्चना कर सकें।

नगर स्थित श्रीकेदारनाथ मंदिर , शिव मंदिर व मस्जिद पूरब टोला , बड़ी मस्जिद मौलवीगंज , श्रीबालाजी मंदिर कसेरा मोहल्ला , महाकालेश्वर मंदिर , श्रीरामजानकी दुर्गा धाम मंदिर मंगलबाजार को समाजसेवी द्वारा  स्वयं सैनिटाइज किया गया ।
कहा कि मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं की स्वच्छता एवं सुरक्षा के मद्देनजर यह कार्यक्रम चलाया गया।

इस दौरान समाजसेवियों ने सभी मंदिरों व मस्जिदों के पुजारी , मौलवी व संरक्षको को सैनिटाइजर व मास्क देकर उन्हें जागरूक करते हुए कहा कि जो भी आस्थावान मंदिर -मस्जिद में आयें उन्हें जागरूक करे और सरकार द्वारा दिए गये निर्देशों का पालन करने की अपील करे । बिना मास्क व हाथ सेनेटाइज कराए व्यक्ति को अंदर प्रवेश न करने दें ।
इस मौके पर मौलाना हमीदुल्लाह, सुभाष जायसवाल, अल्ताफ, सन्तगुलाम, बरसाती साहू आदि मौजूद रहें ।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->