उत्तर प्रदेश -कड़ाई से जारी है कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम, आठ लाख से ज्यादा लोगों का पुलिस ने किया चालान - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे कमलनाथ* जयपुर: झोटवाड़ा इलाके में PNB बैंक में फायरिंग, बैंक मैनेजर घायल* हरियाणा के किसानों का फसली लोन पर ब्याज और जुर्माना माफ- CM खट्टर* कांग्रेस के युवराज ने काशी के युवाओं को नशेड़ी कहा- पीएम मोदी ने राहुल पर साधा निशाना* मोदी की गारंटी, मतलब काम पूरा होने की गारंटी: वाराणसी में बोले PM*समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता उदय भान सिंह की जमानत याचिका पर SC में 5 अप्रैल को सुनवाई*वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे साथ*बिहार विधान परिषद की 11 सीटों के लिए 21 मार्च को चुनाव*जयपुर: सवाई मानसिंह अस्पताल में शख्स को चढ़ाया गलत ग्रुप का ब्लड, मौत*पश्चिम बंगाल: फरार शाहजहां शेख के खिलाफ सड़कों पर उतरा पूरा गांव* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Saturday, May 9, 2020

उत्तर प्रदेश -कड़ाई से जारी है कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम, आठ लाख से ज्यादा लोगों का पुलिस ने किया चालान


उत्तर प्रदेश - कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए देशव्यापी लॉकडाउन कड़ाई से जारी है। इसको लेकर प्रदेश के विभिन्न जिलों में बगैर पास के आने पर आठ लाख से ज्यादा लोगों का चालान करके उनसे 16 करोड़ रुपये से अधिक शमन शुल्क वसूला गया। प्रदेश के पुलिस महानिरीक्षक (कानून एवं व्यवस्था) ज्योति नारायण ने शनिवार शाम यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि राज्यभर में लॉकडाउन कड़ाई से लागू है।
उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के उल्लंघन करने वाले 889362 लोगों का चालान किया गया। उन्होंने बताया कि इस अवधि में 37568 वाहनों को सीज किया गया। लॉकडाउन आदेश की अनदेखी के कारण वाहन चालकों से 16 करोड़ 44 लाख 39 हजार 572 रुपया शमन शुल्क के रुप में वसूला गया। उन्होंने बताया कि आदेशों का उल्लंघन करने वाले 40285 लोगों के खिलाफ धारा 188 के तहत मामले दर्ज किए गए हैं। इनके अलावा ईसी एक्ट के तहत 601 मामले दर्ज कराए गए।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->