मध्य प्रदेश - देवरी पुलिस का दिखा जनसेवक रूप - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE)

Latest

Advertise With Us:

Advertise With Us:
NationWatch.in

Search This Blog

Breaking News

धर्म के नाम पर आरक्षण संविधान संवत नहीं- केंंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह*CISF के हवाले होगी जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सुरक्षा, रिपोर्ट तैयार*अमित शाह एडिटेड वीडियो मामले में जांच के लिए 6 राज्यों में रवाना हुईं दिल्ली पुलिस की टीमें*उत्तराखंड: बारिश से बुझी कुमाऊं इलाके के जंगलों में लगी आग*बिहार: भागलपुर में एनएच-80 पर सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत*गुरुग्राम STF और दिल्ली पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन, लॉरेंस गैंग के 2 शूटर गिरफ्तार*पश्चिम बंगाल: बशीरहाट से BJP प्रत्याशी और संदेशखाली की पीड़िता को मिली X कैटेगरी की सुरक्षा*5 मई को अयोध्या में रोड शो करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Monday, April 6, 2020

मध्य प्रदेश - देवरी पुलिस का दिखा जनसेवक रूप







त्रिवेंद्र जाट /संतोष कौशल, देवरी, मध्य प्रदेश


*पुलिस बनी गरीब , निर्धन , अपंग व कमजोर लोगो का सहारा , लोगों में बाँट रही  राशन और स्वंय के खर्चे से बीमार लोगो का करा रही इलाज*





देवरी सागर । मध्य प्रदेश के सागर जिले की तहसील देवरी की पुलिस का सोमवार को जनसेवक रूप देखने को मिला । जहां एक ओर पुलिस के कार्यप्रणाली को लेकर कई प्रकार के सवालियॉ निशान लगाये जाते है वही दूसरी ओर देवरी में कुछ हटके ही देखने मिला देवरी नगर व क्षेत्र की जनता पुलिस की तारीफों के पुल बांधने में  कसर नही छोड रही है । जनता तारीफ की  कसर भी क्यो छोडे जब पुलिस के द्वारा  काम ही ऐसा किया जा रहा है ।
पुलिस के इस कार्य को लेकर क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है ।
पुलिस भी जनसेवक के रूप मै नजर आ रही है । कोरोना बायरस जैसी बीमारी से बचाव के लिये प्रधानमंत्री , मुख्यमंत्री व सभी अधिकारी गण समाज सेवक व सभी राजनैतिक पार्टियों के  नेता कई प्रकार के प्रयास व जनसेवा कर रहे है वैसे ही देवरी पुलिस अपने पुलिस अधीक्षक व एसडीओपी व टीआई सर के मार्गदर्शन मै नगर व ग्रामो के गरीब निर्धन लाचार अपंग लोगों के घर घर जाकर 100 नंबर गाडी से ब स्वंय पैदल चलकर स्वयं के खर्चे मै राशन व फेस मास्क सेनेटाइजर बितरित कर रही है देवरी थाने के आरक्षक प्रेमजीत ने तो बारह के एक गरीब महिला का  इलाज स्वंय के खर्चा पर कराया व उसके परिवार के लिये राशन बितरित किया ।
थाना देवरी के प्रभारी ब उनकी टीम का जन सेवाकार्य देखकर देवरी की जनता उनकी तारीफे करती नजर आ रही है व लोगो द्वारा कहा जा रहा है कि पुलिस बाकई मै जनसेवा कर रही है 24 घंटे 5 ड्यूटी के साथ जनसेवा व सभी नागरिको को स्वस्थ रहने के लिये समझाइश भी दे रहे है कि अपने घरो मै रहे स्वस्थ रहे व स्वंय खतरो में जान को जोखिम में डाल के लोगो को सुरक्षा प्रदान कर रहे है । क्षेत्र में पुलिस के इस कार्य को लेकर  प्रशंसा का विषय बना हुआ है और जनता उनके कहने पर घर से न निकलकर शासन के निर्देशो का पालन भी कर रही है ।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

AD

Prime Minister Narendra Modi at the National Creators' Awards, New Delhi

NATION WATCH -->