एक शाम छट्टी मैया के नाम’ जागरण आयोजित - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE)

Latest

Advertise With Us:

Advertise With Us:
NationWatch.in

Search This Blog

Breaking News

धर्म के नाम पर आरक्षण संविधान संवत नहीं- केंंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह*CISF के हवाले होगी जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सुरक्षा, रिपोर्ट तैयार*अमित शाह एडिटेड वीडियो मामले में जांच के लिए 6 राज्यों में रवाना हुईं दिल्ली पुलिस की टीमें*उत्तराखंड: बारिश से बुझी कुमाऊं इलाके के जंगलों में लगी आग*बिहार: भागलपुर में एनएच-80 पर सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत*गुरुग्राम STF और दिल्ली पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन, लॉरेंस गैंग के 2 शूटर गिरफ्तार*पश्चिम बंगाल: बशीरहाट से BJP प्रत्याशी और संदेशखाली की पीड़िता को मिली X कैटेगरी की सुरक्षा*5 मई को अयोध्या में रोड शो करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Monday, November 4, 2019

एक शाम छट्टी मैया के नाम’ जागरण आयोजित





संतोष कौशल, बिस्कोहर, सिद्धार्थनगर

सिद्धार्थनगर । नौगढ रेलवे स्टेशन के पास कबुलिहा चौराहा पर शनिवार रात छठ
के महापर्व पर एक शाम छट्टी मईया के नाम जागरण का आयोजन किया गया । जागरण से पूर्व विधिवत रूप से आयोजक मंडल के कार्यकर्ताओं ने मां की पावन ज्योति प्रज्जवलित की और विघ्नहरण गणपति महाराज की पूजा अर्चना कर जागरण को प्रारंभ किया । जागरण में सिद्धार्थनगर और गोरखपुर के मशहूर भोजपुरी कलाकारों ने मां भगवती व छट्टी मईया  की महिमा का गुणगान किया।
जागरण में सिद्धार्थनगर के गायक "अंकुश मिश्रा ने  "अपने करनी के करजा उधार के करी , माई बाबू जैसन दुनिया में प्यार के करी" भोजपुरी गीत पेश किया तो दर्शकों के आंखो से आंसू छलक उठा ।
गोरखपुर कि गायिका सुषमा पाठक ने छट्टी मईया की गीत  "अबकी के छठ परब में बोला अइबा कि न अइबा हे मईया जी दर्शन देबा की न  देबा" प्रस्तुत किया तो पंडाल में बैठे सभी श्रद्धालूं  भक्त तालियां बजाते हुए झूम उठे और ठुमका लगाकर नाचने लगे ।
पूरी रात भक्ति गीतों की वर्षा होती रही और  उपस्थित श्रद्धालु झूमते व तालियां बजाकर गायकों का उत्साहवर्धन करते रहें ।
इस मौके पर कार्यक्रम व्यवस्थापक श्याम राज सिंह , रामू भाई , अनिल , राम बाबू सहित भारी संख्या श्रद्धालु मौजूद रहें ।

1 comment:

If you have any type of news you can contact us.

AD

Prime Minister Narendra Modi at the National Creators' Awards, New Delhi

NATION WATCH -->