सिद्धार्थनगर - बर्तन साफ करने के बहाने डेढ़ लाख रुपये के गहने लेकर हुए फरार - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

कांग्रेस की सोच विकास विरोधी, बाड़मेर में बोले पीएम मोदी*मुंबई: 2019 अंडरवर्ल्ड जबरन वसूली कॉल मामले में दाऊद के भतीजे सहित 3 बरी*कौन क्या खा रहा इस पर राजनीति हो रही है: RJD नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी*कोयंबटूर: चुनाव प्रचार के दौरान NDA-INDIA ब्लॉक के कार्यकर्ताओं में झड़प, सात घायल*बेंगलुरु कैफे ब्लास्ट के आरोपियों को हमने 2 घंटे में गिरफ्तार कर लिया: ममता बनर्जी*मोस्ट वांटेड नक्सली कमांडर हिडमा की तलाश में जुटी IB और NIA टीम*'इस बार यूपी की सभी 80 लोकसभा सीट जीतेंगे', मुरादाबाद में बोले अमित शाह*मनीष सिसोदिया ने अदालत में लगाई अर्जी, चुनाव प्रचार के लिए मांगी अंतरिम जमानत || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Friday, September 6, 2019

सिद्धार्थनगर - बर्तन साफ करने के बहाने डेढ़ लाख रुपये के गहने लेकर हुए फरार


(संतोष कौशल, बिस्कोहर, सिद्धार्थनगर)

बिस्कोहर । त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के बिस्कोहर कस्बे में शैम्पू का प्रचार करने के बहाने झांसा देकर उचक्कों ने डेढ़  लाख रुपये कीमत का जेवर उड़ा लिया । सूचना मिलते ही पुलिस ने छानबीन की, लेकिन सफलता नहीं मिली।

गुरुवार की सुबह साढ़े नौ  बजे के करीब बाइक सवार दो युवक बिस्कोहर कस्बे में पहुंचे और रिटायर शिक्षक स्वर्गीय सज्जन मिश्रा के घर के दरवाजे पर पहुँच गये । घर के बरामदे के पास बने कमरे मे शिक्षक का नाती सत्यम मिश्रा अपने नानी मांडवी देवी के साथ बैठ कर नाश्ता कर रहा था ।
युवक व महिला को बैठा देख शैम्पू का प्रचार दिखाने लगे और कासा व पीतल का बर्तन साफ कराने को कहा सत्यम मिश्रा की नानी ने पहले कासा का एक लोटा व भगवान का छोटा सा मंदिर साफ करने को दिया , साफ करने के बाद उन लोगों ने सोने-चांदी के आभूषण भी साफ करवाने को कहा घर की महिलाएँ झांसे मे आ गई और सत्यम की नानी मांडवी , मां मनीषा और पत्नी शालू मिश्रा ने अपना-अपना आभूषण साफ करने के लिए दे दिया। साफ करते-करते दोनों युवक पानी गर्म करके लाने को कहा मांडवी पानी लेकर घर मे चली गई और बेटी व बहू से गर्म करने को कहा सत्यम नाश्ता करके घर मे पानी पीने चला गया मौका देख दोनों युवक 10 नग जेवर लेकर फरार हो गए। इसमें सोने की दो अंगूठी, एक जोड़ा सहारा टप , एक चैन , एक लाकेट , एक जोड़ा सुई - धागा टप व एक जोड़ा कान का बाला शामिल है। इसकी कीमत डेढ़ लाख रुपये से अधिक बताई जा रही है। सत्यम मिश्रा ने तत्काल उन लोगों का पीछा किया , हल्ला सुन आसपास के लोग जुट गये पडोसी सुरेश पाण्डेय ने बिस्कोहर चौकी इंचार्ज को   सूचना दी। इसके बाद चौकी इंचार्ज ने चारों तरफ अपने हमराहियो को खोजने के लिए भेजा  लेकिन सफलता नहीं मिली।
इस सम्बन्ध मे चौकी इंचार्ज संतोष कुमार दूबे ने बताया कि सूचना मिला था अभी तहरीर नही प्राप्त हुआ है मिलने पर कारवाई की जायेंगी ।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->