सिद्धार्थनगर - पैदल गश्त के दौरान पुलिस ने की पॉलीथिन की चेकिंग - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE)

Latest

Advertise With Us:

Advertise With Us:
NationWatch.in

Search This Blog

Breaking News

धर्म के नाम पर आरक्षण संविधान संवत नहीं- केंंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह*CISF के हवाले होगी जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सुरक्षा, रिपोर्ट तैयार*अमित शाह एडिटेड वीडियो मामले में जांच के लिए 6 राज्यों में रवाना हुईं दिल्ली पुलिस की टीमें*उत्तराखंड: बारिश से बुझी कुमाऊं इलाके के जंगलों में लगी आग*बिहार: भागलपुर में एनएच-80 पर सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत*गुरुग्राम STF और दिल्ली पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन, लॉरेंस गैंग के 2 शूटर गिरफ्तार*पश्चिम बंगाल: बशीरहाट से BJP प्रत्याशी और संदेशखाली की पीड़िता को मिली X कैटेगरी की सुरक्षा*5 मई को अयोध्या में रोड शो करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Wednesday, September 11, 2019

सिद्धार्थनगर - पैदल गश्त के दौरान पुलिस ने की पॉलीथिन की चेकिंग



संतोष कौशल, बिस्कोहर, सिद्धार्थनगर

बिस्कोहर । क्षेत्र मे शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए बुधवार शाम को एसओ त्रिलोकपुर विजय कुमार दूबे ने पुलिस के जवानों के साथ पैदल गश्त किया ।
गश्त के दौरान बिस्कोहर बस स्टाप व हनुमानगढ़ी तिराहा पर पॉलीथिन चैकिंग अभियान भी चलाया इस दौरान दुकानों पर प्रतिबंधित पालीथीन पाया गया ।

पालीथीन का उपयोग होता देख एसओ ने दुकानदारों को कड़ी  चेतावनी देते हुए कहा कि अगर दोबारा पॉलीथिन मिली तो सम्बन्धित के खिलाफ कड़ी कार्यवाई की जायेंगी ।
पुलिस द्वारा पालीथीन चेकिंग होता देख चौराहे के   दुकानदारों में हड़कंप मच गया। पुलिस टीम ने सब्जी व फल बेचने वालों की भी चैकिंग कर चेताया कि वह कपड़े व कागज के थैलों में ही सामान बेचे।
इस दौरान चौकी इंचार्ज संतोष दूबे , उपनिरीक्षक अंगद मिश्रा , वरिष्ठ भाजपा नेता सुधीर त्रिपाठी , मोना पाण्डेय , सुरेश पाण्डेय , निर्पेन्दर सिंह , डा. राज मणि दूबे  मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

AD

Prime Minister Narendra Modi at the National Creators' Awards, New Delhi

NATION WATCH -->