👉मायावती का पीएम मोदी पर निशाना, 'संकट के समय में बीजेपी 🌷कार्यकर्ताओं को🗣 संबोधित करना हास्यापद'👎 - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

[Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Thursday, February 28, 2019

👉मायावती का पीएम मोदी पर निशाना, 'संकट के समय में बीजेपी 🌷कार्यकर्ताओं को🗣 संबोधित करना हास्यापद'👎


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज दोपहर 12 बजे प्रदेश के लाखों बीजेपी कार्यकर्ताओं और समाज के अलग-अलग तबकों से ‘नमो एप’ से वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए सीधा संवाद करेंगे। इस संवाद के जरिए पीएम मोदी बीजेपी के ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ अभियान की शुरुआत करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी के इस कार्यक्रम को लेकर बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने निशाना साधा है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि ऐसे समय में जब जंगी संकट के बादल छाए हैं, देश को नेतृत्व की सख़्त ज़रूरत है, उस समय पीएम मोदी देश की सुरक्षा पर ध्यान केन्द्रित करने के बजाय अपनी पार्टी की चिन्ता कर रहे हैं। पीएम मोदी का बीजेपी वर्करों को सम्बोधित करना हास्यास्पद ही नहीं बल्कि देश की भावनाओं के साथ खिलवाड़ भी है।

ऐसे समय में जब जंगी संकट के बादल छाये हैं व देश को नेतृत्व की सख़्त ज़रूरत है वैसे में पीएम श्री मोदी द्वारा देश की सुरक्षा पर ध्यान केन्द्रित करने के बजाय अपनी पार्टी की चिन्ता करते हुये बीजेपी वर्करों को सम्बोधित करना हास्यास्पद ही नहीं बल्कि देश की भावनाओं के साथ खिलवाड़ भी है।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->