मेगा ट्रेड फेयर में रक्षा बंधन के पावन पर्व पर महिलाओं की फ्री एंट्री एवं होगा भाई-बहनों के बीच आकर्षक खेल का आयोजन। बंपर लक्की ड्रा के जरिए एल ई डी के साथ ढेरों उपहार जीतने का मौका - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

[Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Saturday, August 25, 2018

मेगा ट्रेड फेयर में रक्षा बंधन के पावन पर्व पर महिलाओं की फ्री एंट्री एवं होगा भाई-बहनों के बीच आकर्षक खेल का आयोजन। बंपर लक्की ड्रा के जरिए एल ई डी के साथ ढेरों उपहार जीतने का मौका






ग्रेटर नोएडा। ( शफीमोहम्मद सैफ़ी)  ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट में 17 अगस्त से चल रहे 11 दिवसीय इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर में रक्षा बंधन के पावन पर्व पर रविवार 26 अगस्त को सभी महिलाओं को मेगा ट्रेड फेयर में फ्री एंट्री मिलेगी। साथ ही साथ वहां आए हुए भाई-बहनों के आकर्षक खेल का भी आयोजन किया जाएगा जिसमें गायन सेल्फी प्रतियोगिता,ड्राइंग प्रतियोगिता और टैग प्रश्न प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। इस बात की घोषणा आज इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर के आॅर्गनाइजिंग कमेटी के चेयरमैन  प्रकाश शाह ने दी। शाह ने यह भी कहा कि महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने और रक्षा बंधन को यादगार बनाने के लिएहमने इस बिशप अफेयर की घोषणा की है ताकि महिलाएं भारत के मेगा ट्रेड फेयर में इस पवित्र त्यौहार के अवसर पर नि: शुल्क प्रवेश मेला का आनंद उठा सकें।505 स्टालों पर एक लाख से अधिक उत्पाद लें और खरीदें। शाह ने बताया कि लोगों को बम्पर लक ड्रॉ और रनर अप पुरस्कारों में एलईडी टीवी दिए जाएंगेजिन्हें आगंतुकों को हर दिन 7 बजे घोषित किया जाता है। दैनिक लकी ड्रा के अलावारक्षा बंधन के अवसर परहम भाई बहनों के बीच होने वाली कई अन्य प्रतियोगिताओं का आयोजन कर रहे हैं। उनमें से कुछ हैं: सेल्फी प्रतियोगिताड्राइंग प्रतियोगिता और टैग प्रश्न प्रतियोगिता है इतना ही नहींकई उत्पादों पर भारी छूट की पेशकश के कारण मेले में हर आयु वर्ग के लोगों की संख्या में गुणात्मक वृद्धि हुई है। मेले में बड़ी जेब में महिलाओं को भी देखा जाता है क्योंकि इस तरह के कई उत्पादों को मेले में भी प्रदर्शित किया गया है। विशेष रूप से24-कैरेट कृत्रिम सोने के गहने महिलाओं की प्रवृत्ति की तरह दिखते हैंऔर वे स्वयं सम्मानित ज्वैलर्सयानी हारहारचूड़ियों आदि खरीद रहे हैं। इसके अलावालोग चमड़े के उत्पादों की ओर झुकाव दिखा रहे हैं। जूता चप्पल के कई स्टालों भी हैंजिनमें से एरो और बाउ जैसे ब्रांडों के खिलाफ जनता में विशेष क्रीज़ हैं। बांसवाड़ा से आए जितेंद्र टिगारजो मेले में स्टालों में कहते हैंकहते हैं कि एरो और बाउ जैसे लोग अपनी प्रतिभा प्रदर्शित कर रहे हैंहमें इस रहस्यमय व्यवसाय पर भी बहुत साहस मिला है इसके अलावामेगा ट्रेड फेयर में बच्चों के लिए भी कई प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा हैजिसमें बच्चे भी बढ़ते हिस्से में भाग ले रहे हैं। बच्चे विशेष रूप से पेंटिंग प्रतियोगिता और सेल्फी प्रतियोगिताओं के लिए अधिक आकर्षण दिखा रहे हैं। उन्हें प्रतिस्पर्धा के विजेता ने भी प्रोत्साहित किया हैजिससे आयोजकों द्वारा बच्चों को इनाम दिया जाता है। स्वाभाविक रूप सेदर्शकों के साथ खरीदारों की बढ़ती संख्या के साथस्टाल ऑपरेटर जो यहां अपना व्यवसाय पेश करने जा रहे हैं वे बहुत पीले हैं।आयोजक ने बॉटनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन से इंडिया एक्सपो मार्टग्रेटर नोएडा तक शटल सेवाओं की भी व्यवस्था की है।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->