उन्नाव - जिलाधिकारी देवेंद्र कुमार पाण्डेय ने उन्नाव के शुक्लागंज में कटान प्रभावित क्षेत्रों का आज निरीक्षण किया। aaj ki satta - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

AAP नेता आतिशी और सौरभ भारद्वाज दोपहर 12 बजे करेंगे प्रेस वार्ता*ज्ञानवापी: व्यास तहखाने में जारी रहेगी पूजा-पाठ, इलाहाबाद HC कोर्ट का फैसला*आज भी ED के सामने पेश नहीं होंगे अरविंद केजरीवाल*पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में TMC पंचायत नेता की गोली मारकर हत्या*पश्चिम बंगाल पुलिस का एक्शन, TMC नेता अजीत मैती गिरफ्तार*PM नरेंद्र मोदी ने पुण्य तिथि पर वीर सावरकर को दी श्रद्धांजलि* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Saturday, August 4, 2018

उन्नाव - जिलाधिकारी देवेंद्र कुमार पाण्डेय ने उन्नाव के शुक्लागंज में कटान प्रभावित क्षेत्रों का आज निरीक्षण किया। aaj ki satta

रिपोर्ट ,  प्रमोद सिंह  प्रिंस




तट पर बसे लोगों को सतर्क रहने के निर्देश दिए साथ ही राहत शिविर में रहने को कहा।

जिलाधिकारी देवेंद्र पाण्डेय ,पुलिस अधीक्षक हरीश कुमार  एवं सिंचाई विभाग के अधिकारियों के साथ  कटान स्थल पहुंचे  जहां ठेकेदार और  मातहतों को जल्द कटान रोकने के निर्देश दिए। वही तट पर बने मकान में रहने वाले लोगों को  सुरक्षित स्थानों पर  जाने या राहत शिविर में रहने को कहा।
       
जिलाधिकारी देवेंद्र पाण्डेय,पुलिस अधीक्षक हरीश कुमार सिंचाई विभाग के अधिशासी अभियंता संजीव कुमार झा शक्तिनगर कटान स्थल पहुंचे जहां उन्होंने हो रहे कटान का जायजा लिया और सिंचाई विभाग द्वारा बांस,बल्ली और बालू भरी बोरियां लगाकर कटान रोकने का काम किया जा रहा था उस में तेजी लाने के निर्देश दिए जिलाधिकारी ने बताया कि तट पर बने गंगेश्वर मंदिर को हर हाल में बचाने का प्रयास किया जाएगा।
सिंचाई विभाग मंदिर के आसपास बल्लिया और पानी का डायवर्जन धारा को मोड़ने का प्रयास कर रहे हैं जिससे पानी की धारा सीधे टक्कर ना मार कर मुड़ जाएगी और कटान नहीं हो पाएगा इसी तरह उन्होंने बस्ती वालों को निर्देश दिए की कटान तेजी से हो रही है इस से सतर्क रहें जो लोग राहत शिविर में रहना चाहते हैं उनके लिए व्यवस्था कर दी गई है।
 इंदिरा नगर के सामने हो रही कटान का जायजा लिया और वहां भी जल्द ही कटान रोकने के निर्देश दिए।साथ ही मुख्य विकास अधिकारी प्रेम रंजन सिंह  भी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->