चार बार पीएम से मिलने के लिये इस मुख्यमंत्री ने मांगा समय, लेकिन मिला हैरान कर देना वाला जवाब - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE)

Latest

Advertise With Us:

Advertise With Us:
NationWatch.in

Search This Blog

Breaking News

धर्म के नाम पर आरक्षण संविधान संवत नहीं- केंंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह*CISF के हवाले होगी जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सुरक्षा, रिपोर्ट तैयार*अमित शाह एडिटेड वीडियो मामले में जांच के लिए 6 राज्यों में रवाना हुईं दिल्ली पुलिस की टीमें*उत्तराखंड: बारिश से बुझी कुमाऊं इलाके के जंगलों में लगी आग*बिहार: भागलपुर में एनएच-80 पर सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत*गुरुग्राम STF और दिल्ली पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन, लॉरेंस गैंग के 2 शूटर गिरफ्तार*पश्चिम बंगाल: बशीरहाट से BJP प्रत्याशी और संदेशखाली की पीड़िता को मिली X कैटेगरी की सुरक्षा*5 मई को अयोध्या में रोड शो करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Thursday, July 5, 2018

चार बार पीएम से मिलने के लिये इस मुख्यमंत्री ने मांगा समय, लेकिन मिला हैरान कर देना वाला जवाब

देश के प्रधानमंत्री अक्सर सभी राज्यों के साथ एक जैसा व्यवहार करने का दावा करते रहते हैं लेकिन असलियत तो ये हैं कि मोदी गैर बीजेपी शाषित राज्यों से सौतेला व्यवहार करते हैं. ये हम ऐसे ही नही कह रहे हैं बल्कि जब गैर बीजेपी शाषित राज्य के मुख्यमंत्री ने चार बार पीएम से मिलने का वक्त माँगा तो मिला हैरान कर देने वाला जवाब!


गैर बीजेपी शाषित राज्य के सीएम से नही मिले पीएम मोदी!

आपको बता दें कि केरल के सीएम और वामपंथी नेता पी विजयन को चार बार प्रधानमंत्री से मिलने का वक्त नही दिया गया. आपको बता दें सीएम दफ्तर से मिली जानकारी के मुताबिक पीएमओ ने मुख्यमंत्री विजयन को पीएमओ की ओर से मिलने का समय नहीं दिया. केरल के सीएम अपने एक दल के साथ दिल्ली आये थे और पीएम से मुलाक़ात करके राशन से जुड़े मुद्दे पर बात करना चाह रहे थे लेकिन उन्हें मिलने का वक्त नही दिया गया.

मोदी से सीएम से मिलने से किया इंकार!

इससे पहले भी कल के सीएम पी विजयन कई बार पीएम मोदी से मुलाक़ात करने की कोशिश कर चुके हैं लेकिन हर बार उन्हें पीएम मोदी से मिलने का वक्त नही दिया गया. जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली में केजरीवाल के अनशन के दौरान केरल के सीएम उन नेताओं में शामिल थे जिन्होंने ना कि सिर्फ अरविन्द केजरीवाल से मुलाक़ात की थी बल्कि दिल्ली के मुद्दे को सुलझाने के लिए पीएम मोदी को खत भी लिखा था. 20 मार्च 2017 को भी केरल के सीएम मोदी से मुलाकात करना चाहते थे लेकिन ये मुलाक़ात नही हो पायी. 20 मार्च 2017 को भी विजयन मोदी से मिलने के लिए वक्त माँगा था.

अब इस बात से तो यह साफ़ हो जाता है कि चार बार कोशिश करने के बाद भी पीएम  से मुलाकात होने के पीछे कोई कारण जरुर होगा. आपको बता दें कि बीजेपी अक्सर केरल सरकार पर आरोप लगाती हैं कि उसके कार्यकर्ताओं की ह्त्या करने वालों को केरल सरकार का संरक्ष्ण मिला हुआ है.

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

AD

Prime Minister Narendra Modi at the National Creators' Awards, New Delhi

NATION WATCH -->