रहुल के आरोपों पर जेटली का पलटवार कहा, रहुल में समझदारी की कमी..... - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

कांग्रेस की सोच विकास विरोधी, बाड़मेर में बोले पीएम मोदी*मुंबई: 2019 अंडरवर्ल्ड जबरन वसूली कॉल मामले में दाऊद के भतीजे सहित 3 बरी*कौन क्या खा रहा इस पर राजनीति हो रही है: RJD नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी*कोयंबटूर: चुनाव प्रचार के दौरान NDA-INDIA ब्लॉक के कार्यकर्ताओं में झड़प, सात घायल*बेंगलुरु कैफे ब्लास्ट के आरोपियों को हमने 2 घंटे में गिरफ्तार कर लिया: ममता बनर्जी*मोस्ट वांटेड नक्सली कमांडर हिडमा की तलाश में जुटी IB और NIA टीम*'इस बार यूपी की सभी 80 लोकसभा सीट जीतेंगे', मुरादाबाद में बोले अमित शाह*मनीष सिसोदिया ने अदालत में लगाई अर्जी, चुनाव प्रचार के लिए मांगी अंतरिम जमानत || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Saturday, July 21, 2018

रहुल के आरोपों पर जेटली का पलटवार कहा, रहुल में समझदारी की कमी.....

लोकसभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के केंद्र पर संविधान बदलने से लेकर जीएसटी को लेकर लगाए आरोपों का केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने फेसबुक पर ब्लॉग लिखकर जवाब दिया है। जेटली ने तो राहुल में समझ की कमी बता दी और कहा कि अगर 2019 के लिए यह उनकी अब तक की सबसे अच्छी बहस थी, तो भगवान उनकी पार्टी (कांग्रेस) की मदद करे।



जेटली ने ब्लॉग पर लिखा कि अगर कोई प्रतिभागी (राहुल गांधी) जो एक राष्ट्रीय राजनीतिक दल का अध्यक्ष भी है, तो उसका बोला हुआ हर एक शब्द मूल्यवान होना चाहिए। तथ्यों में विश्वसनीयता और सत्यता होनी चाहिए। राहुल का घेराव करते हुए जेटली ने आगे कहा कि जो प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं वे कभी अज्ञानता, झूठ और कलाबाजी को मिश्रित नहीं करते हैं।

केंद्रीय मंत्री ने आगे लिखा है कि सदन में राफेल का मुद्दा उठाने के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रो से मुलाकात का भी जिक्र किया। इससे राहुल गांधी ने अपनी विश्वसनीयता कम की है। दुनिया भर में एक भारतीय राजनेता की छवि को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाया है।


No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->