सपा जिलाध्यक्ष शाहजहाँपुर तनवीर खां ने पार्टी कार्यकर्ताओ के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर किया धरना प्रदर्शन - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE)

Latest

Advertise With Us:

Advertise With Us:
NationWatch.in

Search This Blog

Breaking News

धर्म के नाम पर आरक्षण संविधान संवत नहीं- केंंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह*CISF के हवाले होगी जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सुरक्षा, रिपोर्ट तैयार*अमित शाह एडिटेड वीडियो मामले में जांच के लिए 6 राज्यों में रवाना हुईं दिल्ली पुलिस की टीमें*उत्तराखंड: बारिश से बुझी कुमाऊं इलाके के जंगलों में लगी आग*बिहार: भागलपुर में एनएच-80 पर सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत*गुरुग्राम STF और दिल्ली पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन, लॉरेंस गैंग के 2 शूटर गिरफ्तार*पश्चिम बंगाल: बशीरहाट से BJP प्रत्याशी और संदेशखाली की पीड़िता को मिली X कैटेगरी की सुरक्षा*5 मई को अयोध्या में रोड शो करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Tuesday, July 3, 2018

सपा जिलाध्यक्ष शाहजहाँपुर तनवीर खां ने पार्टी कार्यकर्ताओ के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर किया धरना प्रदर्शन


आज की सत्ता ब्यूरो शाहजहॉपुर :समाजवादी पार्टी द्वारा पुलिस द्वारा किये जा रहे सपा कार्यकर्ताओ के उत्पीड़न एवं फर्जी मुकदमो के लिखने के विरोध में सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर धरना एवं प्रदर्शन कर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया गया। धरना एवं प्रदर्शन के दौरान पूर्व मंत्री राममूर्ती सिंह वर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार में सपा कार्यकर्ताओ एवं नेताओ के साथ बदले की भावना से थानो में फर्जी मुकदमे दर्ज कराकर उनका मनोबल तोड़ने की कोशिश की जा रही है। जिसे समाजवादी पार्टी बिल्कुल बर्दाश्त नही करेगी। इस मौके पर पूर्व सांसद मिथलेश कुमार ने कहा कि थाना पुवायां में सपा नेता शमशुल हसन एवं बन्डा थाने में सपा नेता राजू सिंह के ऊपर सत्ता पक्ष के दबाव में पुलिस द्वारा फर्जी मुकदमे दर्ज कराये गये है। जिनको तत्काल वापस लेने की मांग की है। इस मौके पर सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने कहा कि शाहजहॉपुर के कई थानो में सपा कार्यकर्ताओ व नेताओ पर फर्जी मुकदमे दर्ज कराकर समाजवादी पार्टी को कमजोर करने की साजिश की जा रही है लेकिन समाजवादी लोग भाजपा सरकार की दमनकारी नीतियां से बिल्कुल घबराने वाले नही है। उन्होने पुलिस अधीक्षक से थाना परौर के सतेन्द्र सिंह,थाना कलान से खुर्शीद आलम व उनके परिवारजनो,पुवायां थाने से शमशुल हसन,थाना रौजा इम्तियाज मंसूरी,थाना सदर निशांत यादव,थाना बन्डा के राजू सिंह आदि पर लगाये गये फर्जी मुकदमो को एक सप्ताह के अन्दर वापस लेने की मांग की। उन्होने चेतावनी देते हुये कहा कि अगर एक सप्ताह के अन्दर मुकदमे वापस नही हुये तो समाजवादी पार्टी आन्दोलन करने के लिये बाध्य होगी। इस मौके पर एमएलसी संजय मिश्रा, एमएलसी अमित यादव,उपेन्द्र पाल सिंह, रिजवान अहमद,रणंजय सिंह यादव,कपिल सिंह वर्मा,पंकज वर्मा, रामवीर सिंह सोमवंशी,डा.नवनीत यादव आदि  कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

AD

Prime Minister Narendra Modi at the National Creators' Awards, New Delhi

NATION WATCH -->