*👉अलवर मॉब लिचिंग मामले 👊में दोषी एसएचओ लाइन👮 हाजिर* - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE)

Latest

Advertise With Us:

Advertise With Us:
NationWatch.in

Search This Blog

Breaking News

उत्तर प्रदेश में दोपहर तीन बजे तक 47.44 फीसदी हुआ मतदान*हम सरकार बनाने के लिए नहीं बल्कि राष्ट्र निर्माण के लिए राजनीति करते हैं: राजनाथ सिंह*वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए डॉक्टर से बातचीत करने की मांग को लेकर केजरीवाल ने लगाई अर्जी, 2 बजे होगी सुनवाई*तेहरान के मुख्य एयरपोर्ट से उड़ानें दोबारा शुरू, इजरायल के मिसाइल अटैक के बाद रोका था संचालन*पीएम ने इंडिया ब्लॉक पर बोला हमला, कहा- 'सनातन से नफरत करते हैं ये लोग'*'यूपी में दो शाहजादे फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं', PM ने राहुल-अखिलेश पर बोला हमला*क्रिकेट वर्ल्ड कप में मोहम्मद शामी ने जो कमाल किया, वो पूरी दुनिया ने देखा है: PM मोदी*'2024 का लोकसभा चुनाव देश के भविष्य का चुनाव है', अमरोहा में बोले पीएम मोदी*ईरान-इजरायल तनाव: ग्लोबल स्तर पर सोने की कीमतों में 1.5 फीसद का उछाल*पश्चिम बंगाल: कूच बिहार के चंदामारी में मतदान केंद्र के सामने पथराव*इजरायल के हमले के बाद ईरान के हवाई अड्डों से उड़ान भरने वाली फ्लाइट्स रद्द*राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल ने जयपुर में डाला वोट*अभिनेता रजनीकांत ने तमिलनाडु के चेन्नई में किया मतदान*छिंदवाड़ा: कांग्रेस नेता और MP के पूर्व सीएम कमलनाथ ने डाला वोट*ईरान के इस्फ़हान के पास सुनाई दी विस्फोटों की आवाज, पश्चिमी इलाके में कई फ्लाइट्स डायवर्ट*इजरायल ने ईरान पर किया हमला, कई शहरों में सुनाई दी धमाकों की आवाज |}|इजरायल ने ईरान पर किया हमला, कई शहरों में सुनाई दी धमाकों की आवाज || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Monday, July 23, 2018

*👉अलवर मॉब लिचिंग मामले 👊में दोषी एसएचओ लाइन👮 हाजिर*



अलवर में गो तस्करी के शक में एक शख़्स की पीट-पीट कर हत्या के मामले में पुलिस की लापरवाही उजागर हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में इसका खुलासा हो गया कि पुलिस घायल रकबर को पहले अस्पताल पहुंचाने की जगह गयों को गौशाला पहुंचाने में जुटी रही। इससे उसकी मौत हो गई।

मामले में पुलिस अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए दोषी थानाप्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया है तथा एएसआई को निलंबित कर दिया है। वहीं पुलिस की भूमिका पर उठते सवाल के बीच मामले की जांच सीनियर अफसर को सौंप दी गई है. एडिशनल एसपी क्राइम और विजिलेंस के एडिशनल एसपी अब इस मामले की जांच करेंगे.

वहीं इस मामले को लेकर कांग्रेस नेता तहसीन पूनावाला ने याचिका दी है. जिसमें उन्होंने राजस्थान सरकार के खिलाफ अवमानना की याचिका दी है. सुप्रीम कोर्ट इस याचिका की सुनवाई 28 अगस्त को करेगा. यह मामला 21 जुलाई की रात का है जब रकबर खान को कुछ लोगों में गोतस्करी के शक में पिटाई की।

जिस वजह से उसे काफी गम्भीर चोट भी आई थी। मौके पर मौजूद शख्स ने पीसीआर को जानकारी दी। पीसीआर आई,रकबर को अपनी जीप में लादा और अस्पताल लेकर रवाना हुई। अस्पताज पहुचनें पर डॉक्टर्स ने रकबर को मृत घोषित कर दिया।

बीजेपी के विधायक ज्ञान देव आहुजा ने रकबर खान की मौत पर कहा कि गोरक्षकों को बदनाम किया जा रहा है, असल में उसकी मौत के लिए राजस्थान पुलिस जिम्मेदार है। वहीं इस संबंध में राजस्थान के गृहमंत्री गुलाब चंद्र कटारिया ने कहा था कि पहली नजर में ऐसा नहीं लगता है लेकिन प्याज के छिलके की तरह परत दर परत खुलती गई।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

AD

Prime Minister Narendra Modi at the National Creators' Awards, New Delhi

NATION WATCH -->