अम्बेडकर नगर में राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के पदमपुर बाजार में व्यापारी की हत्या के विरोध में प्रदर्शन कर रहे व्यापारियों की पुलिस से जोरदार झड़प - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे कमलनाथ* जयपुर: झोटवाड़ा इलाके में PNB बैंक में फायरिंग, बैंक मैनेजर घायल* हरियाणा के किसानों का फसली लोन पर ब्याज और जुर्माना माफ- CM खट्टर* कांग्रेस के युवराज ने काशी के युवाओं को नशेड़ी कहा- पीएम मोदी ने राहुल पर साधा निशाना* मोदी की गारंटी, मतलब काम पूरा होने की गारंटी: वाराणसी में बोले PM*समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता उदय भान सिंह की जमानत याचिका पर SC में 5 अप्रैल को सुनवाई*वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे साथ*बिहार विधान परिषद की 11 सीटों के लिए 21 मार्च को चुनाव*जयपुर: सवाई मानसिंह अस्पताल में शख्स को चढ़ाया गलत ग्रुप का ब्लड, मौत*पश्चिम बंगाल: फरार शाहजहां शेख के खिलाफ सड़कों पर उतरा पूरा गांव* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Wednesday, July 4, 2018

अम्बेडकर नगर में राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के पदमपुर बाजार में व्यापारी की हत्या के विरोध में प्रदर्शन कर रहे व्यापारियों की पुलिस से जोरदार झड़प

अम्बेडकर नगर में राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के पदमपुर बाजार में व्यापारी की हत्या के विरोध में प्रदर्शन कर रहे व्यापारियों की पुलिस से जोरदार झड़प हो गई। व्यापारियों की ओर से किए गए पथराव में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। प्रदर्शनकारियों ने सीओ केके मिश्र को घेरकर लाठी-डंडो से पीट दिया।


व्यापारी सोमवार देर रात किराना व्यापारी 30 वर्षीय राकेश जयसवाल की अज्ञात हमलावरों द्वारा गोली मारकर हत्या के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे। मौके पर पहुंचे सीओ केके मिश्र, दरोग अख्तर आलम समेत कई पुलिस कर्मी प्रदर्शनकारियों को सड़क से हटाकर जाम खुलवाने का प्रयास करने लगे।
पुलिस के बल प्रयोग करने पर व्यापारियों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। पथराव में सीओ केके मिश्र, अख्तर आलम, सिपाही अमर राजभर समेत लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इतना ही नहीं व्यापारियों ने सीओ केके मिश्र को घेरकर डंडों से पीट दिया।
व्यापारियों का गुस्सा देखते हुए सभी पुलिसकर्मी मौके से भाग खड़े हुए। व्यापारी अभी भी मौके पर डटे हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक हालात पर काबू पाने के लिए पीएसी और कई थानों का फोर्स भेजा जा रहा है।
सोमवार देर रात अज्ञात हमलावरों ने पदमपुर बाजार के व्यापारी राकेश को घर में घुसकर गोली मार दी थी। घायल राकेश को आजमगढ़ जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। राकेश की पदमपुर बाजार में किराने की दुकान है।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->