आज की सत्ता ब्यूरो- हिंदू युवा वाहिनी के संगठन मन्त्री को तिलहर थाने के एसआई ने थाने में जमकर पीटा - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE)

Latest

Advertise With Us:

Advertise With Us:
NationWatch.in

Search This Blog

Breaking News

धर्म के नाम पर आरक्षण संविधान संवत नहीं- केंंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह*CISF के हवाले होगी जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सुरक्षा, रिपोर्ट तैयार*अमित शाह एडिटेड वीडियो मामले में जांच के लिए 6 राज्यों में रवाना हुईं दिल्ली पुलिस की टीमें*उत्तराखंड: बारिश से बुझी कुमाऊं इलाके के जंगलों में लगी आग*बिहार: भागलपुर में एनएच-80 पर सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत*गुरुग्राम STF और दिल्ली पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन, लॉरेंस गैंग के 2 शूटर गिरफ्तार*पश्चिम बंगाल: बशीरहाट से BJP प्रत्याशी और संदेशखाली की पीड़िता को मिली X कैटेगरी की सुरक्षा*5 मई को अयोध्या में रोड शो करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Friday, July 6, 2018

आज की सत्ता ब्यूरो- हिंदू युवा वाहिनी के संगठन मन्त्री को तिलहर थाने के एसआई ने थाने में जमकर पीटा


~~जब योगी जी की सेना ही सुरक्षित नही तो आम जनमानस की बात करना दूर की बात
कहीं पुलिस बाला मर रहा है तो कंही पब्लिक कानून व्यवस्था पूरी तरह ठप
*हिंदू युवा वाहिनी के संगठन मन्त्री को तिलहर थाने के एसआई ने थाने में जमकर पीटा*

--हिंदू युवा वाहिनी का कार्यकर्ता छेड़छाड़ की दर्ज रिपोर्ट में पीड़ितों की पैरवी में गया था थाने
--धर्म बिशेष के तीन लोगों ने नाबालिग लड़की से की थी छेड़छाड़

शाहजहांपुर तिलहर के मो.नई बस्ती निवासी किशन रस्तोगी जो हिन्दू युवा वाहिनी तिलहर का नगर संगठन
मंत्री है। पुलिस अधीक्षक को दिए प्रार्थना पत्र में उन्होंने बताया कि 24 जून को तिलहर नगर के पूर्व में गाँव शेरपुर उर्फ शेरगढ़ में धर्म विशेष के तीन लड़को द्वारा नावालिग दूसरे समुदाय की लड़की से छेड़छाड़ की गयी थी। पीड़ित लड़की के चाचा द्वारा लिखित तहरीर थाना तिलहर में दी गयी थी। जिस पर थाना पुलिस द्वारा किसी भी प्रकार की कार्यवाही कल शाम तक नही की गयी। जिसके विषय मे जानकारी करने किशन रस्तोगी अपने संगठन के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ थाना तिलहर गया। जिस प्रकरण में थाना तिलहर मे तैनात एसआई. विनोद कुमार व एस.आई. संसार सिंह ने आरोपी पक्ष से रूपये लेकर छेड़छाड़ के प्रकरण मे मात्र 10716 की कार्यवाही करने की बात कर रहे थे। जिसका किशन रस्तोगी ने विरोध किया। इसी बात पर खुन्नस खाकर दोनो एस.आई.किशन को गंदी गंदी गालियां देने लगे। इसी बीच किशन थाना परिसर से बाहर आकर अपनी गाड़ी पर बैठ गया। तभी एस.आई.विनोद कुमार किशन को पकड़कर गंदी गंदी भद्दी गालियां देते हुये लात घूसों से मारने पीटने लगे। किशन ने कई बार छूटकर भागने का प्रयास किया तो उक्त एस.आई. ने दौड़ाकर पीटना जारी रखा। जब ज्यादा भीड़भाड़ एकत्र हो गयी। तो एस.आई. विनोद कुमार किशन को पकड़ कर थाने मे मारते हुये ले गए। और लगभग एक घंटा थाने में बैठाये रखा। और एक घंटा बाद स्वयं छोड़ते हुये किशन से कहा कि अगर आज के बाद थाने के आसपास भी नजर आये तो इतने फर्जी मुकदमे लगाकर जेल भेजूंगा और पूरी जिंदगी जेल मे कटेगी। तथा उक्त नावालिग से छेड़छाड़ के प्रकरण मे मेरे साथ मार पीट करने के पश्चात दो आरोपियों को निकाल दिया तथा एक आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

शाहजहाँपुर से अजीत मिश्रा की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

AD

Prime Minister Narendra Modi at the National Creators' Awards, New Delhi

NATION WATCH -->